28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सूतापट्टी के व्यापारी को गोली मारी, फकुली से तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार, 1610 कारतूस जब्त

मुजफ्फरपुर : एसटीएफ की सूचना पर मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम ने फकुली से 1610 कारतूस के साथ तीन कारतूस तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद 1300 कारतूस 7. 65 बोर और 180 कारतूस 0. 315 बोर का का है. अन्य कारतूस की जांच की जा रही है. गिरफ्तार तस्कर दरभंगा के बेनीबाद के आशिकी अंसारी […]

मुजफ्फरपुर : एसटीएफ की सूचना पर मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम ने फकुली से 1610 कारतूस के साथ तीन कारतूस तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद 1300 कारतूस 7. 65 बोर और 180 कारतूस 0. 315 बोर का का है. अन्य कारतूस की जांच की जा रही है. गिरफ्तार तस्कर दरभंगा के बेनीबाद के आशिकी अंसारी व सिमरी के मो अकील के साथ ही मुशहरी मुजफ्फरपुर के शमशेर हैं. सिटी एसपी व डीएसपी पश्चिमी ने पूछताछ की. पूछताछ में इस गिरोह के तार कई जिलों में फैले होने की बात सामने आई.

पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने मुजफ्फरपुर व दरभंगा में कारतूस सप्लाई की बात स्वीकार की. एक दर्जन से अधिक आपराधिक गिरोह का नाम भी बताया. मुजफ्फरपुर में अपराधियों को पिछले 10 साल में लाखों कारतूस सप्लाई करने की बात भी सामने आई है. मुख्य आरोपी आशिकी मुंगेर, दरभंगा व पटना से इसी अपराध में पहले भी जेल जा चुका है.
बताया जाता है कि तीनों तस्करों को शनिवार की अहले सुबह एसटीएफ की सूचना पर तुर्की, कुढ़नी व मनियारी थाना की टीम ने फकुली चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. तीनों कारतूस लेकर डीलर को डिलेवरी देने जा रहे थे. एक अपराधी ने पुलिस जीप से कूदकर भागने की कोशिश की, जिससे वह घायल भी हो गया.
कुढ़नी थानाध्यक्ष के बयान पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है. चर्चा यह है कि गिरोह का सरगना आसिफ अंसारी बड़े ही चालाकी से हथियार तस्करी का नेटवर्क चला रहा है. पुलिस को उसकी गतिविधि की भनक न लगे, इसको लेकर वह अपने पास मोबाइल भी नहीं रखता है. उसके सिंडिकेट में शामिल अन्य तस्करों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें