36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से Rs 12. 45 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : बैरिया के अयाचीग्राम स्थित बैंक ऑफ इंडिया के समीप भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर संदीप कुमार नागवंशी से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 12 लाख 45 हजार 800 रुपये लूट लिये. घटना गुरुवार सुबह सवा ग्यारह बजे की है. वारदात को अंजाम देने के बाद तीन अपराधी पल्सर बाइक, जबकि तीन पैदल […]

मुजफ्फरपुर : बैरिया के अयाचीग्राम स्थित बैंक ऑफ इंडिया के समीप भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर संदीप कुमार नागवंशी से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 12 लाख 45 हजार 800 रुपये लूट लिये. घटना गुरुवार सुबह सवा ग्यारह बजे की है. वारदात को अंजाम देने के बाद तीन अपराधी पल्सर बाइक, जबकि तीन पैदल ही मौके से फरार हो गये. मैनेजर व कंपनी के बीसीएम राजकुमार के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पैदल भाग रहे अपराधियों का कुछ दूर तक पीछा भी किया.

लेकिन, अपराधियों ने पीछा कर रहे लोगों गोली मारने की धमकी दी, तो वे रुक गये. आदर्श ग्राम में घुसकर गली के रास्ते भाग निकले. जबकि, बाइक सवार अपराधी दादर की ओर फरार हो गये. घटना की सूचनापर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के साथ अहियापुर व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस के साथ क्यूआरटी की टीम मौके पर पहुंच गयी.

जिस रास्ते से अपराधी फरार हुए, उसी रास्ते में जाकर छानबीन की. घटनास्थल के पास पुलिस ने एक मैंगजीन बरामद की है, जिसमें दो जिंदा कारतूस लोड था. देर शाम तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों का सुराग लगाने में जुटी थी. पीड़ित मैनेजर से भी सिटी एसपी ने घटना के संबंध में जानकारी ली है.

– अपराधी पहले से कर रहे थे रेकी, स्कॉर्पियो से उतरते ही तान दी पिस्टल

दलसिंहसराय के मनोकामना मंदिर रोड स्थित लहेरिया बाजार निवासी संदीप कुमार नागवंशी ने बताया कि वह चांदनी चौक कृष्णाटोली स्थित भारत फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर है. वे सुबह पाैने ग्यारह बजे कंपनी के बीसीएम वैशाली जिले के लालगंज बेदौली निवासी राजकुमार के साथ बीआर06पीबी9873 नंबर की सफेद रंग कीस्कॉर्पियो से अयाची ग्राम स्थित बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने के लिए निकले. सवा ग्यारह बजे के करीब जैसे ही बैंक के समीप मैनेजर गाड़ी से निकला कि पहले से रेकी कर रहे छह अपराधियों ने उसके ऊपर पिस्टल तान दी.

– फायर किया तो पिस्टल का मैगजीन नीचे गिर गया, बाल – बाल बचा मैनेजर

अपराधियों को मैनेजर ने बैग देने से आनाकानी किया तो एक अपराधी ने उसपर फायरिंग कर दी. लेकिन, मैगजीन नीचे गिरने के कारण गोली फायर नहीं हुआ. घटना में मैनेजर बाल- बाल बच गया. इसके बाद दूसरे अपराधी ने गोली मारने की धमकी देते हुए बीसीएम के हाथों से पैसे से भरा बैग लूट लिया.

– सीसीटीवी फुटेज में पल्सर टी20 बाइक से भागते दिखे तीन बदमाश

पुलिस ने अपराधियों का सुराग जुटाने के लिए आयाची ग्राम में एक दर्जन जगहों पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इसमें एक तीन मंजिला मकान में लगे सीसीटीवी में पल्सर टी20 बाइक सवार तीन बदमाशों की तसवीर कैद मिली. बाइक चला रहा बदमाश चेक रंग का शर्ट व ब्लू रंग का जिंस पहने हुए है. बीच वाला ग्रे रंग का शर्ट व वॉश जिंस व सबसे पीछे सफेद रंग का शर्ट व खाकी कलर का जिंस पहने दिख रहा है. सभी का चेहरा खुला हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें