Advertisement

muzaffarpur

  • Aug 22 2019 8:22AM
Advertisement

पड़ाव पोखर में किसान के घर पर अपराधियों ने की फायरिंग

 मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के पड़ाव पोखर लेन नंबर दो स्थित अमोद कुमार के मकान पर मंगलवार की रात अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की. बुधवार की सुबह उन्हें अपने किरायेदार से दीवार में गोली के निशान होने की जानकारी मिली. सूचना मिलने पर थाना के दारोगा मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की. उन्होंने सड़क पर गिरी प्वाइंट 22 का दो खोखा जब्त किया है. 

 
छानबीन के दौरान यह कयास लगाया जा रहा है कि प्वाईंट टूटू की गोली से दीवार में इतनी गहरी छेद नहीं हो सकती है. अपराधियों ने किसी और हथियार से फायरिंग कर प्वाईंट 22 की गोली का खोखा को घर के समीप फेंक दिया है. इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक अमोद कुमार व किरायेदार सहित अन्य लोगों से पूछताछ की. अमोद ने बताया कि मंगलवार की रात में उन्हें फायरिंग की आवाज सुनायी दी थी. 
 
लेकिन वह इस पर अधिक ध्यान नहीं देते हुए मकान के तीसरे मंजिल पर स्थित कमरे में सोने चले गये. सुबह में किरायेदार ने मकान के दीवार पर गोली की दो छेद को दिखाया. इसके बाद वे काफी दहशत में आ गये. उन्होंने पुलिस को बताया कि वे मूलरूप से तुर्की ओपी के मधौल गांव निवासी हैं. उनका किसी से कोई विवाद नहीं है. 
 
पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि दारोगा मुनेश्वर प्रसाद सिंह को मौके पर भेजा गया था. लेकिन अमोद कुमार की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement