31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइकर्स गैंग ने रामदयालु स्टेशन व बटलर के समीप महिला से बैग व चेन छीनी

मुजफ्फरपुर :बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने शनिवार को काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर के समीप एक महिला से सोने की चेन छीन ली. सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली संगीता देवी अपने पति और बेटी के साथ भाई अशोक कुमार शर्मा को राखी बांधने कच्ची पक्की गयी थी. वहां से वह बाइक […]

मुजफ्फरपुर :बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने शनिवार को काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर के समीप एक महिला से सोने की चेन छीन ली. सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली संगीता देवी अपने पति और बेटी के साथ भाई अशोक कुमार शर्मा को राखी बांधने कच्ची पक्की गयी थी. वहां से वह बाइक पर अपने पति व बेटी के साथ घर लौट रही थी.

बटलर के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर गले से सोने की चेन छीन ली. इसमें महिला संगीता देवी बाइक से गिर कर घायल हो गयी. घटना के बाद आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर महिला को उठाया. इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत नहीं दर्ज करायी है. इधर, रामदयालु नगर स्टेशन के समीप बाइक सवार बदमाशों ने मिठनपुरा शिवशंकर पथ की मधुलिका पाठक से बैग झपट फरार हो गये. उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. वह ट्रेन से रामदयालु स्टेशन पर उतरी थी.
इसके बाद वह घर लौट रही थी. रामदयालु स्टेशन के समीप बाइक सवार दो बदमाश उनके पास पहुंच कर उनके हाथ से बैग झपट लिया. बैग में छह हजार नकदी, कपड़ा व कॉस्मेटिक सामान रखे थे. इस बाबत उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें