31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खबड़ा से गायब छात्र के पिता ने थाने में दर्ज करायी अपहरण की प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर :सदर थाना के खबड़ा नवल किशोर नगर इलाके से शुक्रवार को कोचिंग के लिए निकले व्यवसायी के पुत्र आदित्य कुमार के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उसके पिता संजय कुमार सिंह ने सदर थाना में मोहल्ले के ही दो युवकों को आरोपित किया है. इसमें दोनों पर अपने पुत्र का अपहरण करने […]

मुजफ्फरपुर :सदर थाना के खबड़ा नवल किशोर नगर इलाके से शुक्रवार को कोचिंग के लिए निकले व्यवसायी के पुत्र आदित्य कुमार के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उसके पिता संजय कुमार सिंह ने सदर थाना में मोहल्ले के ही दो युवकों को आरोपित किया है. इसमें दोनों पर अपने पुत्र का अपहरण करने व कराने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आदित्य कुमार (16) इंटर फर्स्ट इयर का छात्र है. वह अपने घर से शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे मिठनपुरा स्थित कोचिंग सेंटर जाने के लिए निकला था. इसके बाद वह लौट कर नहीं आया है. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त की है.

परिवार के सभी लोग काफी परेशान है. अपर थानेदार मधु मालती आजाद ने बताया कि आदित्य के पिता ने थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही आदित्य के मोबाइल का कॉल डिटेल्स व सीडीआर खंगाला जा रहा है.

आइपीएल में सट्टा लगाने को लेकर विवाद होने की बात आ रही सामने

आदित्य अपहरण कांड में पुलिस आइपीएल सट्टा को भी वजह मान रही है. पुलिस को मिली प्रारंभिक जानकारी में आदित्य के आइपीएल में सट्टा लगाने की बात सामने आयी है.

उसके पिता ने बताया कि उनका बेटा क्रिकेटर है. वह हर दिन एक बार एक घंटे के लिए खेलने बाहर जाता था. लेकिन उन्हें आइपीएल सट्टा की जानकारी नहीं है. लेकिन दोनों आरोपित ने उन्हें आइपीएल सट्टा में रुपये हारने की बात कही है.

उन्हें जानकारी मिली है कि तीन दिन पूर्व भी उनके बेटे को कलमबाग चौक इलाके में कुछ युवकों ने घेर लिया था. इसकी भी जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी है.

सौरभ को बरामद नहीं कर पायी पुलिस . बैरिया इलाके से 29 दिन पूर्व अपह्त सौरभ को अब तक अहियापुर पुलिस बरामद नहीं कर पायी है. वह बैरिया जगदंबा नगर इलाके से बीते 21 जुलाई से गायब है.

वह घर से सब्जी खरीदने बाजार के लिए निकला था. लेकिन देर रात तक वह वापस नहीं आया था. उसके मोबाइल से मां के नंबर पर मैसेज भेज कर शराब पीने की बात कही गयी थी. इसके बाद उसकी मां ने अहियापुर थाने में उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

हालांकि, पुलिस ने सौरभ के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाला है. इसमें उसके मोबाइल से तीन चार लोगों की बात हुई है. बात करने वाले लोगों का टावर लोकेशन सीतामढ़ी, , रोहतास, बरूराज आदि क्षेत्र में मिला है. सौरभ के मोबाइल पर बातचीत करने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ करने में जुट गयी है. पुलिस ने सभी का डिटेल्स निकाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें