25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सवारी गाड़ी को घंटों रोकने पर हंगामा, गार्ड का घेराव

मुजफ्फरपुर : पाटलिपुत्र से रक्सौल जाने वाली सवारी गाड़ी के मुजफ्फरपुर के सटे बीबीगंज आउटर पर घंटों रोके जाने पर गुस्साये यात्रियों ने हंगामा किया. गार्ड को केबिन से निकाल दिया. यात्रियों के उग्र रवैये को देखते हुए गार्ड ने कंट्रोल को इस बात की जानकारी दी. तब जाकर करीब एक घंटे बाद ट्रेन को […]

मुजफ्फरपुर : पाटलिपुत्र से रक्सौल जाने वाली सवारी गाड़ी के मुजफ्फरपुर के सटे बीबीगंज आउटर पर घंटों रोके जाने पर गुस्साये यात्रियों ने हंगामा किया. गार्ड को केबिन से निकाल दिया. यात्रियों के उग्र रवैये को देखते हुए गार्ड ने कंट्रोल को इस बात की जानकारी दी. तब जाकर करीब एक घंटे बाद ट्रेन को रवाना किया गया.

ट्रेन अपने नियत समय से करीब एक घंटे विलंब से चल रही थी. गोरौल स्टेशन पार करने के बाद कई बार ट्रेन रोकी गयी. वहीं, रामदयालु स्टेशन पर आने पर लाइन क्लियर नहीं होने पर फिर आधा घंटा तक रोकी गयी. इसके बाद बीबीगंज आउटर के पास रोक दी गयी. थोड़ी देर में ट्रेन नहीं खुलने पर यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.
कांवरियों ने किया हंगामा
मुजफ्फरपुर से पाटलिपुत्र जाने वाली मेमू ट्रेन को भगवानपुर स्टेशन के समीप घंटों राेके जाने पर कांवरियों ने हंगामा किया. सूचना पर पहुंचे रेल कर्मचारियों ने कांवरियों का शांत किया. कांवरियों ने कहा कि ट्रेन के विलंब होने से परेशानी हो रही है.
रद्द समस्तीपुर सवारी गाड़ी में चढ़े सैकड़ों यात्री
मुजफ्फरपुर. जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर लगे समस्तीपुर सवारी गाड़ी पर रविवार को सैकड़ों यात्री रवाना होने के लिए अपने अपने सीट पर बैठ गये. वहीं ट्रेन के नहीं खुलने पर एक बजे एनाउंस किया गया कि सवारी गाड़ी रद्द है. यात्री ट्रेन से बाहर निकल जाये. इसपर यात्रियों ने हंगामा किया.
दो घंटे विलंब से पहुंची पवन एक्सप्रेस, यात्री परेशान
दरभंगा से लोकमान्य तिलक जाने वाली पवन एक्सप्रेस रविवार को अपने समय से करीब दो घंटे विलंब से मुजफ्फरपुर पहुंची.इस वजह से यात्री परेशान हो गये
ट्रैक्टर की ठोकर से बूमर टूटा
हाजीपुर रेलखंड के सराय गुमटी संख्या 43 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बूमर में ठोकर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं ट्रैक्टर चालक माैके से फरार हो गया.
सूचना मिलने पर आनन फानन में आरपीएफ मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पता चला कि ट्रेन को पार कराने के लिए बूमर को गिराया जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर ने बूमर को ठोकर मार दिया. आरपीएफ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें