36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रक्सौल पाटलिपुत्र सवारी गाड़ी दूसरे दिन भी रही रद्द, कई ट्रेनें प्रभावित

मुजफ्फरपुर : समस्तीपुर मंडल के बैरगनिया-कुंदवा चैनपुर, रेलखंड पर बाढ़ का पानी आ जाने से रविवार को दूसरे दिन भी सीतामढ़ी-रक्सौल रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जब तक ट्रैक से पानी नहीं खत्म हो जाता है. ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. […]

मुजफ्फरपुर : समस्तीपुर मंडल के बैरगनिया-कुंदवा चैनपुर, रेलखंड पर बाढ़ का पानी आ जाने से रविवार को दूसरे दिन भी सीतामढ़ी-रक्सौल रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जब तक ट्रैक से पानी नहीं खत्म हो जाता है. ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा.

रद्द ट्रेनें
  • गाड़ी संख्या 75215/16 रक्सौल-पाटलिपुत्र-रक्सौल
  • गाड़ी संख्या 75260/61 मुजफ्फरपुर नरकटियागंज डेमू
  • मार्ग परिवर्तित वाली ट्रेनें
  • गाड़ी संख्या 15655 कामाख्या- श्री माता वैष्णो देवी मंदिर कटरा जंक्शन वाया समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-सुगौली
  • गाड़ी संख्या 22552जालंधर सिटी-दरभंगा एक्सप्रेस वाया सुगौली-मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी-दरभंगा.
सिग्नल नहीं मिलने पर घंटों रुकी रही आम्रपाली
मुजफ्फरपुर . हाजीपुर रेलखंड के रामदयालु स्टेशन पर अमृतसर से कटिहार जा रही आम्रपाली एक्सप्रेस के घंटों रोके जाने पर यात्रियों ने हंगामा किया. करीब चार बजे सिग्नल मिलने पर ट्रेन को रवाना किया गया.बारिश के बाद से स्पीड नियंत्रण करके ट्रेन चल रही थी. सोनपुर से हाजीपुर आने के बाद ट्रेन को कई बार रोकी गयी.
इसको लेकर यात्रियों ने हंगामा किया था. ट्रेन के रामदयालु स्टेशन के आने पर अचानक रोक दी गयी. थोड़ी देर के बाद ट्रेन के नहीं खुलने के यात्रियों ने चालक का घेराव कर दिया. चालक ने गेट को लॉक कर लिया. इसके बाद चालक व यात्रियों के बीच बकझक हुई.
सवारी गाड़ी नहीं खुलने पर हंगामा
मुजफ्फरपुर. रविवार की दोपहर नरकटियागंज सवारी गाड़ी के नहीं खोले जाने पर यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों ने लोको पायलट को केबीन से निकालने का भी प्रयास किया. लोको पायलट ने बताया कि दूसरी रैक जायेगी. यह ट्रेन यही पर रद्द हो गयी है. तब जाकर यात्री प्लेटफॉर्म संख्या पांच पर ट्रेन का इंतजार करने लगे.
परिचालन विभाग ने बताया कि रक्सौल से आयी सवारी को मुजफ्फरपुर में रद्द कर दिया गया. दूसरा रैक से यात्रियों को नरकटियागंज भेजना है.
पोरबंदर एक्सप्रेस का एसी खराब, हंगामा
मुजफ्फरपुर से पोरबंदर जाने वाली पोरबंदर एक्सप्रेस के एसी बोगी में एसी खराब होने के वजह से यात्रियों ने प्लेटफॉर्म संख्या चार पर हंगामा किया. हंगामा की सूचना मिलने के बाद कैरेज विभाग के कर्मचारियों ने आनन फानन में एसी को चालू किया.
सीतामढ़ी रूट में ट्रेन परिचालन शुरू
मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी रेलखंड पर रविवार को ट्रेनों का परिचालन शुरू हाे गया. परमजीवर ताराजीवर स्टेशन के बीच ट्रैक के बगल में बालू मिट्टी की बोरी को भेज कर रखा गया. इसके बाद सबसे पहले सवारी गाड़ी को रवाना किया गया. इससे यात्रियों को काफी हद तक राहत मिली.
वाटर वेंडिंग कर्मचारियों ने बंद की मशीन, यात्री परेशान
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर वाटर वेंडिंग मशीन के टेंडर विवाद में रविवार को जंक्शन का लगभग सभी वाटर वेंडिंग मशीन ठप हो गयी. कर्मचारियों ने स्टॉल को बंद कर दिया. यात्री पानी के लिए इधर उधर दौड़ते रहे. यात्रियों ने बताया कि पानी नहीं मिलने से रेल नीर लेना पर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें