30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, सड़क जाम

स्कॉर्पियो को चालक सहित पुलिस ने पकड़ा मोतीपुर : एनएच 28 पर मोतीपुर थानाक्षेत्र के पनसलवा चौक के पास शुक्रवार को एक स्कॉर्पियो ने 14 वर्षीय साइकल सवार चंदन कुमार को कुचल दिया. वह सेंदुआरी गजसिंह गांव निवासी नंदू राय का पुत्र था. पुलिस ने स्कार्पियो को जब्त कर लिया है. चालक नागमणि कुमार को […]

स्कॉर्पियो को चालक सहित पुलिस ने पकड़ा

मोतीपुर : एनएच 28 पर मोतीपुर थानाक्षेत्र के पनसलवा चौक के पास शुक्रवार को एक स्कॉर्पियो ने 14 वर्षीय साइकल सवार चंदन कुमार को कुचल दिया. वह सेंदुआरी गजसिंह गांव निवासी नंदू राय का पुत्र था. पुलिस ने स्कार्पियो को जब्त कर लिया है. चालक नागमणि कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है. ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजे के तौर पर चार लाख रुपये देने की मांग को लेकर शव के साथ एनएच को घटनास्थल पर ही जाम कर दिया.

टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. दारोगा श्यामलाल कुमार ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन लोग मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे. बाद में सीओ सह प्रभारी बीडीओ भास्कर, प्रमुख पति बबलू गुप्ता, स्थानीय पंसस पति मोहन साह ने लोगों को समझा कर जाम हटाया.

अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना मद से 20 हजार रुपये का चेक दिया. इसके बाद लोग शांत हुए. करीब चार घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद सड़क पर गाड़ियों का परिचालन शुरू हो सका.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चा साइकिल से उतर दिशा की ओर से आते हुए सड़क पार कर रहा था. इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही स्कार्पियो बच्चे को कुचलते हुए मोतिहारी की ओर भाग निकला.

प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामलाल कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो को जब्त कर लिया गया है. मृतक के परिजनों से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें