27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : मोदी लहर में अजय ने खींची बड़ी लकीर

मुजफ्फरपुर : मोदी लहर पर सवार निवर्तमान सांसद अजय निषाद ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल कर मुजफ्फरपुर के साथ ही सूबे में एक बड़ी लकीर खड़ी की है. मधुबनी, बेगूसराय के बाद बिहार में सबसे ज्यादा मतों के अंतर से जीतने वाले तीसरे सांसद है. पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जयनारायण निषाद की विरासत […]

मुजफ्फरपुर : मोदी लहर पर सवार निवर्तमान सांसद अजय निषाद ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल कर मुजफ्फरपुर के साथ ही सूबे में एक बड़ी लकीर खड़ी की है. मधुबनी, बेगूसराय के बाद बिहार में सबसे ज्यादा मतों के अंतर से जीतने वाले तीसरे सांसद है. पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जयनारायण निषाद की विरासत को बखूबी संभालते हुए अजय ने लगातार दूसरी बार न केवल ऐतिहासिक जीत दर्ज की है, बल्कि जीत के अंतर को भी बहुत बड़ा कर दिया.

वैसे अजय निषाद ने शुरुआत से ही बढ़त बना ली. सुबह साढ़े 10 बजे पहले राउंड की गिनती पूरी हुई, तो अंतर 30745 मतों का था. कुल 55498 मतों की गिनती में अजय को जहां 40107 वोट मिले थे, वहीं दूसरे स्थान पर रहे राजभूषण चौधरी को केवल 9362 वोट ही मिले. यह अंतर लगातार बढ़ता गया.

11वें राउंड की गिनती पूरी होने पर अजय को 364502 वोट मिले थे, तो राजभूषण को 132615 वोट मिला. वहीं, 15वें राउंड में अजय ने दो लाख 98 हजार 269 वोटों की बड़ी बढ़त बना ली थी. लगातार सभी राउंड में अजय की बढ़त अधिक होती चली गयी. अजय निषाद को सभी विधान सभा क्षेत्रों में अच्छी बढ़त मिली है. हालांकि सबसे अधिक नगर विधान सभा क्षेत्र में 118144 वोट मिला है. वहीं, सकरा विधान सभा में क्षेत्र में सबसे कम 102890 वोटमिला है. सबसे खास बात यह है कि जिन विधान सीटों पर राजद का कब्जा है, वहां से भी अजय ने एक लाख से अधिक मत हासिल किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें