34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद केंद्र ने किया अलर्ट, सुरक्षा बढ़ी

पटना/ मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के हिंसा के लिए प्रेरित करने वाले कथित बयान के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बिहार सरकार को अलर्ट किया है. इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने पूरे प्रदेश में चाैकसी बढ़ाने का निर्देश सभी एसपी को दिया है. मतगणना केंद्रों और जिलों में […]

पटना/ मुजफ्फरपुर : लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के हिंसा के लिए प्रेरित करने वाले कथित बयान के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बिहार सरकार को अलर्ट किया है. इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने पूरे प्रदेश में चाैकसी बढ़ाने का निर्देश सभी एसपी को दिया है. मतगणना केंद्रों और जिलों में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे गये हैं.

उपेंद्र कुशवाहा पर भी पुलिस की नजर है. मुजफ्फरपुर के जोनल आइजी नैयर हसनैन खां ने मुजफ्फरपुर समेत दस िजलों को अलर्ट करते हुए मतगणना के दौरान िवशेष चौकसी बरतने का िनर्देश िदया है. एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन ने बुधवार की देर शाम कहा कि चुनाव परिणाम को लेकर राज्य में हिंसा फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी.
यह पूछे जाने पर कि उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ भी कार्रवाई होगी, एडीजी ने कहा कि यदि उनके कहनेपर हिंसा होती है तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की हिंसा नहीं होने दी जायेगी. सभी जिलों को सतर्क रहने का आदेश दिया गया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुख्य सचिव और डीजीपी को सतर्कता बरतते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखने के लिए एडवाइजरी जारी की है. स्टॉग रूम, मतगणना केंद्र और अन्य जगहों पर, जहां भीड़ एकत्रित होकर हिंसा कर सकती है, विशेष व कड़े सुरक्षा इंतजाम करने को कहा है.
मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव का रिजल्ट लूटने की काेशिश हुई, तो सड़क पर खून भी बह सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें