36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टूटी पटरी पर दौड़ी पैसेंजर ट्रेन, बड़ा रेल हादसा टला

मेंटेनेंस नहीं होने की वजह से ट्रैक में जंग लग कर हो गया है खराब मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन के सटे माड़ीपुर पुल के नीचे प्वाइंट संख्या 103 के पास एक बार फिर ट्रैक टूट गया. इसी टूटे ट्रैक पर मोतिहारी जानेवाली सवारी गाड़ी दौड़ गयी. इससे बड़ा हादसा टल गया. सिगनल लाल होने के […]

मेंटेनेंस नहीं होने की वजह से ट्रैक में जंग लग कर हो गया है खराब

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन के सटे माड़ीपुर पुल के नीचे प्वाइंट संख्या 103 के पास एक बार फिर ट्रैक टूट गया. इसी टूटे ट्रैक पर मोतिहारी जानेवाली सवारी गाड़ी दौड़ गयी. इससे बड़ा हादसा टल गया. सिगनल लाल होने के बाद परिचालन विभाग को इसकी सूचना मिली. इसके बाद इंजीनियरिंग विभाग व अन्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच कर ट्रैक को दुरुस्त करने में जुट गये. करीब एक घंटे का ब्लॉक लेने के बाद ट्रैक को जोड़ कर परिचालन को शुरू किया गया.
जानकारी के अनुसार, दोपहर में अचानक सिगनल लाल हो गया. ट्रैक पर तैनात कर्मचारी व पैनल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी मिली. आनन-फानन में संबंधित विभाग के कर्मचारी ने प्वाइंट संख्या 103 पर पहुंच कर ट्रैक का मुआयना किया. इसमें ट्रैक पर क्रैक मिला. इस पर परिचालन विभाग ने ब्लॉक लेकर ट्रैक का मेंटेनेंस शुरू कर दिया. करीब दो बजे ट्रैक को दुरुस्त कर परिचालन को शुरू कर दिया गया. इस वजह से वैशाली एक्सप्रेस, डाउन सप्तक्रांति सहित अन्य ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. वैशाली एक्सप्रेस को आउटर पर राेकने पर यात्रियों ने हंगामा भी किया.
आउटर पर यात्रियों ने किया हंगामा : ट्रैक टूटने की वजह से रेलवे स्टेशन के आउटर पर डाउन सप्तक्रांति एक्सप्रेस को करीब एक घंटे तक रोक दिया गया. इससे गुस्साये यात्रियों ने ट्रेन से उतर कर ट्रैक पर हंगामा करना शुरू कर दिया. वहीं सैकड़ों की संख्या में यात्री पैदल जंक्शन की ओर बढ़ने लगे. यात्रियों ने बताया कि ट्रेन समय से चल रही थी. कई बोगियों में पानी भी खत्म हो गया है. जंक्शन के पास आकर ट्रेन को रोक दिया गया है. इससे काफी परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें