27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दर्जनों यात्रियों की छूटी ट्रेन

मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस के दर्जनों यात्रियों की ट्रेन कोच इंडिकेशन बोर्ड में दी गयी गलत जानकारी की वजह से छूट गयी. इस पर यात्रियों ने प्लेटफॉर्म संख्या चार पर हंगामा किया. यात्रियों ने इसकी शिकायत भी की है. यात्रियों ने बताया कि रेलवे की लापरवाही की वजह से हमारी ट्रेन […]

मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस के दर्जनों यात्रियों की ट्रेन कोच इंडिकेशन बोर्ड में दी गयी गलत जानकारी की वजह से छूट गयी. इस पर यात्रियों ने प्लेटफॉर्म संख्या चार पर हंगामा किया. यात्रियों ने इसकी शिकायत भी की है. यात्रियों ने बताया कि रेलवे की लापरवाही की वजह से हमारी ट्रेन छूटी है.

जानकारी के अनुसार, ट्रेन करीब 20 मिनट देर से मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची थी. यात्री प्लेटफॉर्म संख्या एक पर पहले से ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. अचानक सूचना दी गयी कि ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या चार पर आ रहा है. इस पर यात्री किसी तरह एफओबी व ट्रैक पार कर प्लेटफॉर्म संख्या चार पर पहुंचे और कोच इंडिकेशन बाेर्ड के अनुसार ट्रे के आने का इंतजार करने लगे. एसी बोगी के यात्री पीछे खड़े थे. ट्रेन के आते ही एसी बोगी के पास जनरल बोगी लग गयी.

इससे यात्रियों में अफरातफरी मच गयी. यात्री दौड़ कर अपनी बोगी खोजने लगे. इस अफरातफरी की वजह से प्लेटफॉर्म पर कई यात्री गिर कर चोटिल हाे गये. कोच इंडिकेशन बाेर्ड में एस1 बोगी के पास एस7 बोगी लगी थी. अफरातफरी व भीड़ की वजह से दर्जनों यात्री बोगी के पास नहीं पहुंच सके और ट्रेन खुल गयी.

डीआरएम को भी मिली थी शिकायत:

डीआरएम के निरीक्षण के दौरान कोच इंडिकेशन बोर्ड में गलत जानकारी की शिकायत मिली थी. इसके बाद उन्होंने इंजन ठहराव बोर्ड लगाने का निर्देश दिया था. बोर्ड तो लगा दिये गये, लेकिन इससे कोई फायदा नजर नहीं आ रहा है. इसको लेकर यात्री लगातार परेशानी झेल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें