36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या कर Rs 13.5 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर/मड़वन : करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप सोमवार की सुबह करीब 9:15 में रौतनियां रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने साढ़े 13 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज […]

मुजफ्फरपुर/मड़वन : करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप सोमवार की सुबह करीब 9:15 में रौतनियां रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने साढ़े 13 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी.

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कृष्ण कुमार कुढ़नी थाना के माधोपुर गांव के रहने वाले थे. जानकारी मिलने पर करजा व सदर पुलिस ने घटना स्थल व अस्पताल पहुंच कर छानबीन की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

एनएच पर दिनदहाड़े हत्या कर लूट की घटना होने पर जोनल आइजी नैयर हसनैन खान ने अविलंब इस केस को सुलझाने का निर्देश दिया है. उनके निर्देश पर एसएसपी ने अपराध नियंत्रण में विफल रहने पर करजा थानेदार उदय सिंह को निलंबित कर दिया. वहीं, सदर थानेदार नवीन कुमार से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है.

अपराधियों व मैनेजर में हुई हाथापाई

कृष्ण कुमार सोमवार की सुबह 9.04 बजे पेट्रोल पंप का शनिवार व रविवार की बिक्री का पैसा लेकर भगवानपुर स्थित एसबीआइ में जमा करने अकेले ही बाइक से निकले. पताही हवाई अड्डा के समीप एक बाइक पर सवार अपराधी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. दूसरी बाइक पर सवार अपराधी उनकी पीठ पर लदा बैग छीनने लगे. इस दौरान कृष्ण कुमार व अपराधियों के बीच हाथापाई हुई. स्थानीय दुकानदार सोनू कुमार को लगा कि सड़क दुर्घटना के बाद दोनों पक्षों में वाद विवाद हो रहा है.

मामला सुलझाने के लिए जैसे ही सोनू आगे बढ़ा,अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए एक गोली फायर कर दी. इसके बाद वह बाकी डर कर छिप गया. इसी बीच अपराधियों ने कृष्ण कुमार सिंह के पेट में तीन गोली मार दी और रुपये से भरा बैग छीन कर भगवानपुर की ओर निकल गये. खून से लथपथ कृष्ण कुमार सड़क पर गिर कर छटपटाने लगे. आसपास के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल लाया गया.

पंप मालिक पर भी हो चुकी है फायरिंग

रिलायंस पेट्रोल पंप के मालिक शंभु सिंह पर भी एक मई को अपराधियोंं ने सदर थाना क्षेत्र के अलकापुरी मोहल्ले मेंं फायरिंग की थी. हालांकि जेब में सिक्का रखे होने की वजह से वह बाल-बाल बच गये थे. इस मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें