29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बकाया मांगने पर तेल कारोबारी की हुई हत्या, शव को नदी में फेंका

मुजफ्फरपुर : गोला रोड के अपहृत तेल कारोबारी छोटन चाैधरी की हत्या कर दी गयी है. साठ हजार बकाया राशि मांगने पर छींट भगवतीपुर स्थित दालमाेठ फैक्टरी के संचालक राजकुमार पासवान ने करजा के अपराधी निरंजन सिंह के साथ मिल चाकू से गोदकर छोटन की हत्या कर दी और शव को बोरा में रखकर सिकंदरपुर […]

मुजफ्फरपुर : गोला रोड के अपहृत तेल कारोबारी छोटन चाैधरी की हत्या कर दी गयी है. साठ हजार बकाया राशि मांगने पर छींट भगवतीपुर स्थित दालमाेठ फैक्टरी के संचालक राजकुमार पासवान ने करजा के अपराधी निरंजन सिंह के साथ मिल चाकू से गोदकर छोटन की हत्या कर दी और शव को बोरा में रखकर सिकंदरपुर बांध से बूढ़ी गंडक में फेंक दिया.

छोटन के मोबाइल से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने हत्याकांड में शामिल फैक्टरी संचालक समेत दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार की सुबह आठ बजे से लेकर देर शाम तक बूढ़ी गंडक में एसडीआरएफ शव की तलाश में जुटी रही, लेकिन शव नहीं मिला. गिरफ्तार हत्यारों की निशानदेही पर पुलिस ने छोटन की मोबाइल, बाइक, सिम, ड्राइविंग लाइसेंस व चाबी बरामद कर ली है.
10 मई को ही शव को लगा दिया ठिकाने, सीसीटीवी में कैद. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि 10 मई की रात सवा दस बजे गोला रोड स्थित दुकान को बंद कर छोटन चौधरी बकाया वसूलने छींट भगवतीपुर स्थित राजकुमार पासवान के दालमाेठ फैक्टरी गये थे. उस समय कारोबारी के पास 31 हजार 500 रुपये भी थे.
लगातार तगादा से आजिज राजकुमार ने अपराधी निरंजन सिंह को पहले से फैक्टरी में बुला लिया था. छोटन के फैक्टरी पर पहुंचते ही दोनों ने मिलकर हत्या कर दी. शव को बोरा में रखकर मालवाहक ऑटो में लादकर सिंकदरपुर बांध पर काली मंदिर के समीप बूढ़ी गंडक में फेंक दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है.
खून के धब्बे को मिटाने के लिए उढ़ेला तेल . हत्या के बाद फर्श पर गिरे खून के धब्बे को मिटाने के लिए हत्यारों ने तेल के कंटर को गिरा दिया. निरंजन ने छोटन के मोबाइल को स्विच ऑफ कर उसका सिम निकाल दिया. उसमें अपना सिम लाकर बात करने लगा.
पुलिस ने हत्याकांड में शामिल फैक्टरी संचालक समेत दोनों आरोपितों को किया गिरफ्तार
एसडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों की टीम ने बूढ़ी गंडक में दस घंटे तक शव को खोजा, नहीं मिली सफलता
60 हजार बकाया मांगने पर दालमोठ फैक्टरी संचालक ने अपने साथी के साथ मिलकर की हत्या
हत्या के बाद कारोबारी के शव को बोरा में रख कर सिकंदरपुर में काली मंदिर के समीप नदी में फेंका
आरोपितों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल, बाइक, लाइसेंस व चाबी बरामद
एफएसएल की टीम ने जुटाये साक्ष्य
एफएसएल की टीम रविवार की दोपहर छींट भगवतीपुर स्थित मिक्चर फैक्टरी पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित की. टीम ने फैक्टरी के फर्श पर गिरे ब्लड, कपड़े पर बने निशान, फर्नीचर से ब्लड का सैंपल एकत्रित किया. फिंगरप्रिंट एकत्रित करने के लिए कई नमूने लिये.
घटना के आठ दिन बीत जाने के कारण एफएसएल टीम को भी साक्ष्य एकत्रित करने में काफी कठिनाई हुई. पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल निरंजन सिंह के कपड़े पर जो ब्लड लगा हुआ है. उसका फैक्टरी से मिले ब्लड के सैंपल से भी मिलान कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें