36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोयाबीन फैक्ट्री की मशीन में दबकर मजदूर की मौत, हंगामा

मुजफ्फरपुर : बेला इंडस्ट्रियल एरिया के फेज टू स्थित सोयाबीन फैक्ट्री की मशीन में दब कर सोमवार की देर रात एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान बेला छपरा निवासी ओमप्रकाश कुमार (21) के रूप में हुई. वह पिछले एक माह से फैक्ट्री में नाइट शिफ्ट में काम कर रहा था. सोमवार की […]

मुजफ्फरपुर : बेला इंडस्ट्रियल एरिया के फेज टू स्थित सोयाबीन फैक्ट्री की मशीन में दब कर सोमवार की देर रात एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान बेला छपरा निवासी ओमप्रकाश कुमार (21) के रूप में हुई. वह पिछले एक माह से फैक्ट्री में नाइट शिफ्ट में काम कर रहा था. सोमवार की सुबह फैक्ट्री के कानपुर स्थित प्रधान कार्यालय से परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी गयी.

मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची बेला पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. फैक्टरी प्रबंधक ने मृतक के परिजनों को 50 हजार रुपये नकद और साढ़े चार लाख रुपये का चेक दिया, तब परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक मजदूर के पिता मनोहर साह ने बताया कि उनका बड़ा बेटा ओमप्रकाश बेला फेज टू स्थित अंबा मेटल प्राइवेट लिमिटेड सोयाबीन फैक्ट्री में काम करता था.
वह सोमवार की रात आठ बजे काम करने के लिए घर से गया. रात्रि में सवा दस बजे जब वह खाना देने के गये, तो उनका लड़का बिल्कुल ठीक था.
सुबह में उसकी मौत की सूचना मिली. फैक्ट्री जाकर कारण पूछा, तो बताया गया कि मशीन में हाथ फंसने के बाद वह नीचे चला गया. जबतकमशीन बंद किया जाताे उसकी मौत हो चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें