27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विक्रांत की फेसबुक आइडी के सहारे अपराधियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के भगवानपुर के आईजी कॉलोनी से स्वचालित हथियार की गोली व दो पिस्तौल के साथ धराये विक्रांत को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. साथ ही पुलिस उसके पास से भारी मात्रा में बरामद गोली को लेकर भी जांच कर रही है. विक्रांत को गोली की सप्लाई करने वालों की भी […]

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के भगवानपुर के आईजी कॉलोनी से स्वचालित हथियार की गोली व दो पिस्तौल के साथ धराये विक्रांत को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. साथ ही पुलिस उसके पास से भारी मात्रा में बरामद गोली को लेकर भी जांच कर रही है. विक्रांत को गोली की सप्लाई करने वालों की भी पहचान में पुलिस जुट गयी है. साथ ही पुलिस उसके सोशल मीडिया को भी खंगाल रही है.

पुलिस को आशंका है कि गिरोह के अन्य अपराधी विक्रांत के फेसबुक एकाउंट व इंस्टाग्राम से जुड़े हो सकते हैं. इसको लेकर पुलिस ने जब उसके सोशल मीडिया को खंगाला, तो उत्तर बिहार के कई नामचीन व कुख्यात अपराधियों से सीधे तौर पर जुड़े होने के सबूत मिले.
इसके बाद पुलिस हैरान रह गयी. पुलिस सोशल मीडिया पर मिले इन सबूतों के सत्यापन में जुट गयी है. उसके साथ सोशल मीडिया पर जुड़े आपराधिक गिरोह के सदस्यों से पूछताछ करेगी. इसको लेकर पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है.
सोशल मीडिया पर उसके साथ जुड़े आपराधिक छवि वाले लोगों की सूची पुलिस ने तैयार करनी शुरू कर दी है. नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि विक्रांत के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस सोशल मीडिया को भी खंगाल रही है. पुलिस को उससे कई अहम जानकारी मिली है. इसका सत्यापन कर विक्रांत के संपर्क में रहने वालों पर भी कार्रवाई की जायेगी.
यह था मामला
माड़ीपुर में पिछले सोमवार को एसआरएफ जवान सुधीर कुमार मांझी को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी. इसके बाद पुलिस बाइक सवार अपराधियों को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को विक्रांत के बारे में जानकारी दी.
इसके बाद काजीमोहम्मदपुर, सदर व एसएसबी के जवान ने आईजी कॉलोनी में विक्रांत के घर में छापेमारी की थी. इस दौरान उसके घर से पिस्तौल व 147 गोली मिली थी. इसमें 135 गोली स्वचालित हथियार की थी. इसके बाद पुलिस ने विक्रांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें