36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक किनारे लगी आग, अफरातफरी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के सराय स्टेशन के पास शरारती तत्वों ने ट्रैक किनारे आग लगा दी. आग की लपटें धीरे-धीरे करीब 100 मीटर दूर तक चली गयीं. आग को बढ़ते देख स्थानीय लोगों ने आरपीएफ को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में आरपीएफ ने दमकल को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ी करीब […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के सराय स्टेशन के पास शरारती तत्वों ने ट्रैक किनारे आग लगा दी. आग की लपटें धीरे-धीरे करीब 100 मीटर दूर तक चली गयीं. आग को बढ़ते देख स्थानीय लोगों ने आरपीएफ को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में आरपीएफ ने दमकल को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ी करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पा सकी.

बताया जा रहा है कि ट्रैक किनारे इन दिनों शरारती तत्वों का जमावड़ा लगता है. ट्रैक किनारे नशा कर आग लगाकर वहां से फरार हो जाते हैं. रविवार की सुबह दर्जनों की संख्या में ट्रैक किनारे नशेड़ी बैठे थे.
इसके बाद वे जाते समय आग लगाकर वहां से फरार हो गये. स्थानीय लोग उनकी करतूत को देख रहे थे. थोड़ी देर बाद आग की लपटें उठने लगीं. इससे आग काफी दूर तक फैल गयी. आग के कारण परिचालन बाधित होने की संभावना बढ़ रही थी. आग को बढ़ते देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी. उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना देते हुए मौके पर पहुंच लोगों को ट्रैक से हटाया.
फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकी. आग लगने वाली जगह से करीब आधा किलोमीटर दूर एक बार फिर आग लग गयी. आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने दमकल को इसकी सूचना दी. करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया. इंस्पेक्टर ने बताया कि आग से परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें