33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टैट रैफ के जवान को गोली मारने वाला धराया

घायल जवान के बयान पर काजीमोहम्मदपुर थाना मेंप्राथमिकी दर्ज पुलिस की विशेष गुप्त स्थान पर टीम कर रही पूछताछ मुजफ्फरपुर : माड़ीपुर में एसआरएएफ जवान को गोली मारने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. वही घायल जवान सुधीर कुमार मांझी ने बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों […]

घायल जवान के बयान पर काजीमोहम्मदपुर थाना मेंप्राथमिकी दर्ज

पुलिस की विशेष गुप्त स्थान पर टीम कर रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर : माड़ीपुर में एसआरएएफ जवान को गोली मारने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. वही घायल जवान सुधीर कुमार मांझी ने बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों को आरोपित किया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर रही है.

प्राथमिकी में जवान ने बताया कि वे मूल रूप से समस्तीपुर जिला के शाहपुर पटोरी थाना के हथरुआ गांव के रहने वाले हैं. वर्तमान में वे मुजफ्फरपुर में बीएमपी-13 व आइजी दंगा नियंत्रण पार्टी में तैनात है. घटना की शाम सोमवार को वे फ्लैग मार्च से लौटने के बाद साथी जवानों के साथ बस से एलएस कॉलेज स्थित कैंप में लौट रहे थे.

इसी दौरान शाम सात बजकर 20 मिनट पर उनकी बस इमलीचट्टी स्थित गोलंबर पहुंची. इसी दौरान एक अपाचे बाइक हॉर्न बजा कर साइड मांगने लगा. इसी दौरान बाइक सवार दोनों बदमाश ने माड़ीपुर पुल के समीप गाली गलौज की. इसके बाद माड़ीपुर पुल के समीप एक्सिस बैंक के समीप बदमाशों ने बाइक रोक दी. जैसे ही जवान सुधीर कुमार मांझी उसके पास गये. बाइक पर पीछे बैठा अपराधी ने उन पर दो राउंड फायर कर दी. इसमें एक गोली जवान को लग गयी.

छह संदिग्ध धराया: एसआइटी ने सोमवार की देर रात मझौलिया सहित अन्य इलाके में छापेमारी कर छह संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है. इसमें जवान को गोली मारने वाले आरोपित के शामिल होने की चर्चा है. वह नशे में धुत बताया जा रहा है.

पुलिस को उसके पास से हथियार भी मिला है. वहीं, सभी को गुप्त स्थान पर रख कर विशेष टीम पूछताछ कर रही है. घायल जवान व अन्य जवानों के बताये हुलिया से हिरासत में लिये गये अपराधी का मिल रहा है. बताया जाता है कि उसके पास काला रंग की अपाचे बाइक है. वह बराबर इसी इलाके में घूमता नजर आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें