32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीनापुर पुलिस ने आठ बाइक चोर को पकड़ा

मुजफ्फरपुर : मीनापुर थाने की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की आठ बाइक भी बरामद की गयी है. जानकीस्थान राघोपुर में थाने की गश्ती जीप को देखकर भागने के क्रम में पुलिस ने खदेड़कर पहले मुशहरी थाना क्षेत्र के छोटी कोठिया निवासी अमरजीत कुमार, […]

मुजफ्फरपुर : मीनापुर थाने की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की आठ बाइक भी बरामद की गयी है. जानकीस्थान राघोपुर में थाने की गश्ती जीप को देखकर भागने के क्रम में पुलिस ने खदेड़कर पहले मुशहरी थाना क्षेत्र के छोटी कोठिया निवासी अमरजीत कुमार, शेखर कुमार व अजय सहनी को पकड़ लिया.
उनकी निशानदेही पर जिले के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर मिठनपुरा थाने के बीएमपी 6 के पवन कुमार, मनियारी थाना के पुरुषोत्तमपुर निवासी रौशन व छोटू कुमार, सकरा थाना के रेपुरा निवासी गोपीचंद चौधरी व औराई थाना क्षेत्र के रामपुर शंभुता निवासी प्रेमशंकर झा को गिरफ्तार किया.
कचहरी में फोटो स्टेट की दुकान चलाते हैं गोपीचंद के पिता
गिरफ्तार अपराधी गोपीचंद के पिता दिलीप चौधरी कचहरी परिसर में फोटो स्टेट की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार की दोपहर एसआईटी ने उसे कचहरी परिसर स्थित उसके दुकान से उठाया था.
इस बाबत उसके पिता ने नगर थाने में शिकायत भी दी थी. कन्हौली निवासी पवन कुमार मिठनपुरा में सैलून चलाता है. वहीं, अापराधिक तत्वों के लोगों का जमावड़ा लगता है. पुरुषोत्तमपुर निवासी रौशन का भी अापराधिक इतिहास रहा है.
पहले भी लूट व छिनतई के कई मामलों में जेल जा चुका है. साथ ही गिरोह के शातिर मनियारी, सदर, मीनापुर, अहियापुर, मुशहरी व बेला थाना क्षेत्र में हुए लूट व छिनतई की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.
रमचंद्रा से शातिर धराया
कुढ़नी. स्थानीय थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शनिवार की रात रमचंद्रा गांव में छापेमारी कर बाइक चोर गिरोह के शातिर अपराधी अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पूछताछ के उसे रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
रविवार की सुबह गश्ती के दौरान पुलिस ने गिरोह को किया ट्रेस
अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अभियान चलाकर पुलिस ने की कार्रवाई
गिरफ्तार अपराधियों के पास चोरी की बाइक खपाने के लिए नकली कागजात भी बरामद
पूछताछ कर जेल भेजा
एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह मीनापुर थाने की पुलिस गश्ती पर थी. इस बीच जानकी स्थान राघोपुर में पुलिस ने तीन बाइक पर पांच लोगों को देखा. पुलिस जीप जैसे ही उनके नजदीक पहुंची तो बाइक छोड़कर भागने लगे.
तीन बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया. उसके दो साथी इंदल व देवलाल सहनी भागने में सफल रहे. उनकी निशानदेही पर कार्रवाई की गयी. गिरफ्तार अपराधियों के पास चोरी की बाइक की खपाने के लिए नकली कागजात भी बरामद किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें