31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी करने गयी तुर्की ओपी पुलिस पर हमला

कुढ़नी : शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी के लिये गयी तुर्की ओपी पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. पुलिस टीम पर हमला किये जाने की यह घटना बिनटोलिया में शुक्रवार की देर रात हुई. हालांकि पुलिस ने हमले के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सात लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने […]

कुढ़नी : शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी के लिये गयी तुर्की ओपी पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. पुलिस टीम पर हमला किये जाने की यह घटना बिनटोलिया में शुक्रवार की देर रात हुई. हालांकि पुलिस ने हमले के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सात लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने छापेमारी में तस्कर विजय राय के घर से 13 बोतल शराब भी जब्त किया.

शराब तस्करों के हमले में आधा दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गये. घायलों में ओपी के एएसआई भोला राम, चालक अजय कुमार, चौकीदार वीरेंद्र पासवान, हरेंद्र राय, पुलिस जवान भोग भगत, उमाकांत सिंह, जयप्रकाश दुबे शामिल हैं. सभी का इलाज अस्पताल में कराया गया.
एएसआई भोला राम ने पुलिस टीम पर हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त किये जाने की प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी में आठ नामजद समेत 20-25 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है. आरोपित में बिनटोलिया के शराब तस्कर विजय राय, रवींद्र राय, भोगराज़ राय, धनई राय, अरुण दास, जियालाल राय, सुभेंदु कुमार व पिंटू कुमार शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें