32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पहले कैंसर से लड़ा, हादसे में हुई मौत

मुजफ्फरपुर : बबन कुमार सिंह कैंसर से जीत के बाद शनिवार को पताही लहलादपुर में हुए सड़क दुर्घटना में जिंदगी की जंग हार गये. वे हजारीबाग के एक होटल में मैनेजर का काम करते थे. वे पिछले कई वर्षों से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. बबन के भाई विनोद सिंह व उनकी साली ने […]

मुजफ्फरपुर : बबन कुमार सिंह कैंसर से जीत के बाद शनिवार को पताही लहलादपुर में हुए सड़क दुर्घटना में जिंदगी की जंग हार गये. वे हजारीबाग के एक होटल में मैनेजर का काम करते थे. वे पिछले कई वर्षों से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे.

बबन के भाई विनोद सिंह व उनकी साली ने बताया कि शनिवार की सुबह वह कोलकाता से ही पहुंचे थे. इसके बाद वे फिर कोलकाता जाने के लिए ट्रेन का रिजर्वेशन कराने मुजफ्फरपुर जा रहे थे. उनकी पत्नी ने भी उनके साथ जाने की जिद की.

लेकिन बबन ने मना कर दिया. करीब साढ़े दस बजे सुबह में बबन के साथ हुई घटना की जानकारी मिली. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रारंभिक इलाज के बाद एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. पत्नी व भाई बिलख-बिलख कर रो रहे थे.

स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी ज्योति : पताही में सड़क दुर्घटना में घायल हुई ज्योति शिक्षिका है. वह सहजानंद कॉलोनी स्थित अपने घर से मड़वन प्रखंड के गांधी जानकी हाइ स्कूल भटौना के लिए निकली थी. दुर्घटना में पैर व हाथ जख्मी हो गया. भगवानपुर पंचायत की मुखिया के पति राज कुमार ठाकुर घटना ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें