27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिता को मुखाग्नि देने के लिए भिड़े तीन बेटे, भतीजे को चाकू घोंपा

शव को दरवाजे पर रख आपस में मारपीट करते रहे तीनों बेटे मुजफ्फरपुर : पिता को मुखाग्नि देने के लिए तीन बेटों के बीच जमकर मारपीट हुई. पिता का शव दरवाजे पर पड़ा रहा और उसके तीन बेटे मारपीट करते रहे. इतना ही नहीं बड़े बेटे का पुत्र जब लड़ाई शांत कराने पहुंचा, तो उसे […]

शव को दरवाजे पर रख आपस में मारपीट करते रहे तीनों बेटे

मुजफ्फरपुर : पिता को मुखाग्नि देने के लिए तीन बेटों के बीच जमकर मारपीट हुई. पिता का शव दरवाजे पर पड़ा रहा और उसके तीन बेटे मारपीट करते रहे. इतना ही नहीं बड़े बेटे का पुत्र जब लड़ाई शांत कराने पहुंचा, तो उसे चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बेटों की लड़ाई होते देख गांव वालों ने मृतक के नाती से मुखाग्नि दिलायी. मामला मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र का है.
जख्मी युवक ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि बंगाली टोला निवासी दादा महावीर मेहतर का मंगलवार की रात देहांत हो गया था. दादा को श्मशान ले जाने के लिए पिता सहित दोनों चाचा तैयारी कर रहे थे. इसी क्रम में मुखाग्नि की बात होने लगी. उसके पिता किशुनदेव मेहतर भाइयों में सबसे बड़े हैं.
इस कारण उन्होंने दादा को मुखाग्नि देने का अधिकार जताया. दोनों चाचा इसका विरोध करने लगे, लेकिन पिता नहीं माने. इस पर राहुल कुमार, देव मेहतर, लालदेव मेहतर, विशुन देव मेहतर, महेश मेहतर, गुड्डु कुमार सहित सात लोग गाली गलौज करते हुए पिता के साथ मारपीट करने लगे. पिता को बचाने के लिए गया, तो सभी ने एक साथ मुझे पर चाकू से वार कर दिया. ग्रामीणों के सहयोग से मामला शांत कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें