Advertisement

muzaffarpur

  • Mar 16 2019 2:29AM

डाक से पत्र भेज कर दर्ज करायी बेटे के अपहरण की प्राथमिकी

 मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के मादापुर चौबे इलाके से 27 फरवरी से एक युवक अपहृत है. इस बाबत उसकी मां सुनीता देवी ने अपने बेटे रोहित कुमार के अपहरण मामले में चार लोगों को आरोपित करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उसने डाक से थाने में शिकायत भेजी है. शिकायत में सभी आरोपितों पर पूर्व के विवाद में उसके बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया है. सुनीता का कहना है कि आरोपित उसके बेटे के साथ कुछ अनहोनी कर सकते हैं.

इसके कारण पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है. इधर, शिकायत मिलते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सुनीता देवी ने बताया कि उनका बेटा 27 फरवरी को बाजार से सामान की खरीदारी कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान घर के समीप बोलेरो सवार चार लोगों ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया. उसके शोर मचाने पर आरोपितों ने हत्या की धमकी दी. इसके बाद वह सहम गयी. उसने डाक से अपनी शिकायत सदर पुलिस के पास भेजी है.

थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि युवक की मां ने डाक से अपने बेटे के अपहरण की शिकायत की है. दोनों पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है. आवेदन की छानबीन शुरू कर दी गयी है. मामला सत्य पाये जाने पर कार्रवाई की जायेगी.

 

Advertisement

Comments

Advertisement