27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डाक से पत्र भेज कर दर्ज करायी बेटे के अपहरण की प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के मादापुर चौबे इलाके से 27 फरवरी से एक युवक अपहृत है. इस बाबत उसकी मां सुनीता देवी ने अपने बेटे रोहित कुमार के अपहरण मामले में चार लोगों को आरोपित करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उसने डाक से थाने में शिकायत भेजी है. शिकायत में सभी […]

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के मादापुर चौबे इलाके से 27 फरवरी से एक युवक अपहृत है. इस बाबत उसकी मां सुनीता देवी ने अपने बेटे रोहित कुमार के अपहरण मामले में चार लोगों को आरोपित करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उसने डाक से थाने में शिकायत भेजी है. शिकायत में सभी आरोपितों पर पूर्व के विवाद में उसके बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया है. सुनीता का कहना है कि आरोपित उसके बेटे के साथ कुछ अनहोनी कर सकते हैं.

इसके कारण पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है. इधर, शिकायत मिलते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सुनीता देवी ने बताया कि उनका बेटा 27 फरवरी को बाजार से सामान की खरीदारी कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान घर के समीप बोलेरो सवार चार लोगों ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया. उसके शोर मचाने पर आरोपितों ने हत्या की धमकी दी. इसके बाद वह सहम गयी. उसने डाक से अपनी शिकायत सदर पुलिस के पास भेजी है.

थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि युवक की मां ने डाक से अपने बेटे के अपहरण की शिकायत की है. दोनों पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है. आवेदन की छानबीन शुरू कर दी गयी है. मामला सत्य पाये जाने पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें