Advertisement

muzaffarpur

  • Mar 15 2019 2:25AM

लूट के दौरान दो होमगार्ड जवानों को मारी गोली, मौत

महुआ : थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में बिजली विभाग का रुपये जमा करा कर वापस लौट रहे दो होमगार्ड जवानों को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी एक बैग लेकर मौके से भाग निकले. अपराधियों की गोली से एक होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे जवान की मौत इलाज के दौरान पीएमसीएच में हो गयी. 

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि संभवत: अपराधियों को ऐसा लगा होगा कि वे बैंक से रुपये निकाल कर वापस लौट रहे थे. अपराधियों की संख्या तीन बतायी जा रही है. घटना शाम लगभग साढ़े चार बजे के आसपास की है. जानकारी के अनुसार, महुआ विद्युत विभाग का कर्मी परमिंदर कुमार बिजली विभाग के 534640 रुपये जमा कराने होमगार्ड के दो जवानों के साथ बोलेरो से सेंट्रल बैंक पहुंचे थे. रुपये जमा कर सभी जैसे ही बैंक से बाहर निकल कर गाड़ी
 
की ओर बढ़े कि पीछे से तीन अपराधी वहां पहुंचे और दोनों होमगार्डों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से दोनों जवान वहीं गिर पड़े. इसके बाद अपराधी बोलेरो में रखा एक बैग लेकर भाग निकले. घटना में होमगार्ड जवान महनार थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी वीरेंद्र राय की मौत हो गयी, जबकि महुआ थाना क्षेत्र के माधोपुर निझमा गांव निवासी मनोज कुमार सिंह को सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी होते ही बैंक के समीप बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये. सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीव कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement