36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बढ़ीं अगलगी की घटनाएं, तैयारी अधूरी

मुशहरी : थाना क्षेत्र के नरौली गांव में गुरुवार की शाम करीब तीन बजे अगलगी में 15 घर जलकर राख हो गये. इस घटना में करीब 12 लाख संपत्ति की क्षति का अनुमान है. घटना के संबंध में पीड़ितों ने बताया कि राजेश महतो के घर में शाॅट सर्किट से आग लगी. आग की लपटें […]

मुशहरी : थाना क्षेत्र के नरौली गांव में गुरुवार की शाम करीब तीन बजे अगलगी में 15 घर जलकर राख हो गये. इस घटना में करीब 12 लाख संपत्ति की क्षति का अनुमान है. घटना के संबंध में पीड़ितों ने बताया कि राजेश महतो के घर में शाॅट सर्किट से आग लगी.

आग की लपटें इतनी भयावह थीं कि देखते ही देखते सीताराम महतो, बचन महतो, सुरेश महतो, दिनेश कुमार, दीपक कुमार, परमिला देवी, भोला कुमार, लालदेव पासवान, अर्जुन पासवान, प्रेमकुमार पासवान, विशनदेव पासवान, रमेश पासवान, मुकेश पासवान और लक्ष्मण पासवान के घर भी जलकर राख हो गये.

थाने में उपलब्ध छोटे दमकल और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. हालांकि, बाद में फायर ब्रिगेड की बड़ी गाड़ी भी मौके पर पहुंची. मौके पर उपस्थित मुखिया पति भोला राय, सरपंच पति ललन श्रीवास्तव, पंसस पति रंजीत कुमार ने मामले से संबंधित आवेदन पुलिस और अंचल कार्यालय को सौंपा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें