34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कस्तूरबा विद्यालय की 32 प्रतिशत राशि का समायोजन नहीं

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में कस्तूरबा आवासीय विद्यालयों की 32 प्रतिशत राशि का समायोजन नहीं हो सका है. वर्ष 2018 में राज्य शिक्षा परियोजना ने जिले को कस्तूरबा विद्यालयों के लिए राशि आवंटित 34 लाख रुपये दिये थे जिसमें 11 लाख रुपये का समायोजन जिले ने नहीं किया है. राशि का समायोजन नहीं होने से कस्तूरबा […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में कस्तूरबा आवासीय विद्यालयों की 32 प्रतिशत राशि का समायोजन नहीं हो सका है. वर्ष 2018 में राज्य शिक्षा परियोजना ने जिले को कस्तूरबा विद्यालयों के लिए राशि आवंटित 34 लाख रुपये दिये थे जिसमें 11 लाख रुपये का समायोजन जिले ने नहीं किया है.

राशि का समायोजन नहीं होने से कस्तूरबा के कर्मियों के वेतन रुकने का खतरा पैदा हो गया है. राज्य शिक्षा परियोजना निदेशक ने जिले को पत्र लिख कर कहा है कि राशि का समायोजन नहीं होने पर केंद्र सरकार इस साल दिये जाने वाली राशि से उतनी राशि काट लेगी. . उन्होंने 15 मार्च तक सभी राशि के समायोजन का निर्देश दिया.

डीपीओ बोले, नये आये हैं पता करते हैं

एसएसए के डीपीओ अमरेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि वे नये आये हैं. इसलिए इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह पता करेंगे कि कितनी राशि का समायोजन करना है. उसके बाद रिपोर्ट परियोजना भेज दी जायेगी.

कितना बकाया : दरभंगा 18%, मधुबनी 16%, पूर्वी चंपारण 25%, समस्तीपुर 44%, सीतामढ़ी 51%, पश्चिम चंपारण 69%, मुजफ्फरपुर 32%, शिवहर 52%.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें