28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : औराई के आटा मिल मालिक की गोली मार हत्या, बाइक भी लूटी

मुजफ्फरपुर/सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर मुख्य पथ (एनएच 77) पर गाढ़ा व प्रेमनगर के बीच अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान औराई के जीवाजोर निवासी राकेश कुमार की गोली मार हत्या कर दी. घटना बुधवार की देर शाम की है. मुजफ्फरपुर जिले के औराई थानाक्षेत्र के जीवाजोर गांव निवासी राकेश कुमार अपनी पत्नी अर्चना कुमारी के साथ […]

मुजफ्फरपुर/सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर मुख्य पथ (एनएच 77) पर गाढ़ा व प्रेमनगर के बीच अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान औराई के जीवाजोर निवासी राकेश कुमार की गोली मार हत्या कर दी. घटना बुधवार की देर शाम की है.
मुजफ्फरपुर जिले के औराई थानाक्षेत्र के जीवाजोर गांव निवासी राकेश कुमार अपनी पत्नी अर्चना कुमारी के साथ अपाचे बाइक से सीतामढ़ी से अपने गांव लौट रहे थे.
रून्नीसैदपुर से आगे बढ़ने पर प्रेमनगर व गाढ़ा के बीच सड़क पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने आेवरटेक कर घेर लिया. पिस्टल के बल पर अपराधी बाइक लूटने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने राकेश कुमार के सीने में गोली मार दी. पत्नी अर्चना कुमारी ने इस घटना की सूचना रून्नीसैदपुर थानाक्षेत्र के भनसपट्टी स्थित मायके में अपने पिता राम कुमार प्रसाद को दी. आनन-फानन में राकेश को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया जाने लगा, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.
मृतक के चाचा विश्वनाथ प्रसाद ने बताया कि राकेश गांव में ही आटा चक्की चलाता था. इसके साथ ही रुन्नीसैदपुर में टावर में गार्ड का काम करता था. सीतामढ़ी में बहन के देखासुनी करके अपने पत्नी के साथ लौट रहा था. इसी दौरान घटना हुई है. इधर, घटना के बाद पत्नी की भी स्थिति ठीक नहीं बतायी जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें