32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : एसी की जगह जेनरल कोच यात्रियों में मची अफरातफरी

आगे थी एसी बोगी, इंडिकेशन बोर्ड में दिखा रहा था पीछे मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस के एसी बोगी के यात्रियों को कोच इंडिकेशन बोर्ड से गलत जानकारी दिये जाने से बीच अफरातफरी मच गयी. इस दौरान कई यात्री गिर कर चोटिल भी हो गये. एसी बोगी के ट्रेन के अंत में […]

आगे थी एसी बोगी, इंडिकेशन बोर्ड में दिखा रहा था पीछे
मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस के एसी बोगी के यात्रियों को कोच इंडिकेशन बोर्ड से गलत जानकारी दिये जाने से बीच अफरातफरी मच गयी. इस दौरान कई यात्री गिर कर चोटिल भी हो गये. एसी बोगी के ट्रेन के अंत में होने के वजह से कई यात्रियों को ट्रेन भी छूट गयी. इसको लेकर यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर हल्ला-हंगामा किया.
जानकारी के अनुसार, मिथिला एक्सप्रेस के यात्री प्लेटफॉर्म संख्या एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एनाउंस किया गया कि ट्रेन प्लेटफाॅर्म संख्या तीन पर आ रही है. सैकड़ों यात्री प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर पहुंच कर कोच इंडिकेशन बोर्ड के अनुसार अपनी बोगी के इंतजार में खड़े हो गये.
एसी बोगी को पीछे दिखाने से यात्री पीछे जाकर ट्रेन का इंतजार करने लगे. दोपहर करीब 13.40 बजे ट्रेन के आते ही सभी यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी. यात्री बोगी की खोज में इधर-उधर दौड़ने लगे. एसी बोगी वाले यात्री पीछे अपनी बोगी को खोज रहे थे, लेकिन वहां पर गार्ड व जेनरल बोगी थी. एसी बोगी काफी आगे थी. इस वजह से यात्री दौड़ कर अपनी बोगी के पास जाने लगे. भीड़ के अधिक होने के वजह से कई यात्री चोटिल भी हो गये.
इस बीच कुछ यात्री बोगी के पास पहुंच गये. वहीं कई महिला यात्री के पास सामान के ज्यादा होने के वजह से वह बोगी तक नहीं पहुंच सकी. इस वजह से कई महिला यात्रियों का ट्रेन छूट गयी. ट्रेन के छूटने की वजह से वे स्टेशन पर हंगामा करने लगीं. इस बात की महिला ने अधिकारियों से शिकायत की है. अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें