37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : जेल में बंद पांच आरोपितों पर चार्जशीट की तैयारी

पूर्व के आइओ ने नगर थानेदार को सौंपा चार्ज मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में पुलिस ने एक बार दबिश बढ़ानी शुरू कर दी है. जेल में बंद पांच अन्य आरोपितों पर चार्जशीट दायर करने की कवायद शुरू कर दी है. केस के पहले आइओ दारोगा धीरज कुमार सिंह ने केस का चार्ज […]

पूर्व के आइओ ने नगर थानेदार को सौंपा चार्ज
मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में पुलिस ने एक बार दबिश बढ़ानी शुरू कर दी है. जेल में बंद पांच अन्य आरोपितों पर चार्जशीट दायर करने की कवायद शुरू कर दी है. केस के पहले आइओ दारोगा धीरज कुमार सिंह ने केस का चार्ज नगर थानेदार धनंजय कुमार को सौंप दिया. नगर थानेदार इस केस की जांच करेंगे.
उन्होंने जेल में बंद शूटर गोविंद, सुजीत, मृत्युंजय उर्फ पिंटू सहित पांच अन्य आरोपितों के विरुद्ध जल्द ही चार्जशीट दायर करेगी. थानेदार सह केस के आइओ इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि पांचों आरोपितों के विरुद्ध जल्द ही चार्जशीट दायर की जायेगी. इसके अलावा फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जायेगी.
मुख्य साजिशकर्ता की गिरफ्तारी व एके 47 की बरामदगी नहीं
पूर्व मेयर की हत्या 23 सितंबर 2018 को चंदवारा इलाके में एके-47 से कर दी थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शूटर गोविंद व सुजीत की पहचान की थी. गोविंद को एसटीएफ ने पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. वहीं, सुजीत को पुलिस ने स्टेशन रोड से गिरफ्तार किया था. इससे पहले पुलिस इस केस में कई आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. आरोपितों से पुलिस ने रिमांड अवधि में पूछताछ के दौरान हथियार की जानकारी मांगी. लेकिन, आरोपित पुलिस को गुमराह कर रहे हैं. पुलिस छह माह बाद भी मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार व हथियार बरामद नहीं कर सकी है.
मोतीपुर : शराब के अवैध धंधे में फरार चल रहे महमदपुर बलमी पंचायत के मुखिया जगन्नाथ राय के खिलाफ शनिवार को पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की. हालांकि कुर्की के कार्रवाई के दौरान ही फरार मुखिया ने एसडीजीएम पश्चिमी सबा आलम के न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. जब तक उसके सरेंडर की खबर पुलिस पदाधिकारियों तक पहुंचती तब तक उसके सांढा डम्बर स्थित पैतृक आवास का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था. कोर्ट में मुखिया की ओर से डाला गया बेल के आवेदन को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया.
आत्मसमर्पण के बाद पुलिस अभिरक्षा में लिए जाने की पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के पुष्टि के बाद पुलिस ने कुर्की के आगे की कार्रवाई को रोक दिया. कुर्क की गई सामान को उसके भाई विनोद राय को जिम्मेनामा पर सौंप दिया गया है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती गांव में की गयी थी. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था.
13 जनवरी की रात मद्य निषेध विभाग की स्पेशल पुलिस टीम ने मोतीपुुुर थाना पर छापेमारी की थी. थानेदार के आवास से टीम ने भारी मात्रा में अनकाउंटेबल शराब और आपत्तिजनक समान बरामद किया था.
छापेमारी की भनक लगते ही थानेदार कुमार अमिताभ और जमादार अमरीका प्रसाद पिछले दरवाजे से भाग निकले थे. इस दौरान के दौरान पुलिस ने पुरानी बाजार गांव स्थित मुखिया जगन्नाथ राय के कार्यालय में छापेमारी कर एक इटली निर्मित पिस्टल, जिंदा कारतूस, एक बोतल कीमती शराब, नगदी राशि बरामद की थी. पुुुलिस ने उसके दो गुर्गों को पकड़ लिया था. तीन मामले में मुुखिया फरार चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें