36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिथिला एक्सप्रेस में छात्रों का कब्जा, स्लीपर में की मारपीट

मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस में शुक्रवार को इंटर के परीक्षार्थियों ने कब्जा जमा लिया. सीट नहीं मिलने पर परीक्षार्थियों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की. इससे बोगी में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. प्लेटफॉर्म पर परीक्षा खत्म होने के बाद सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी पहुंचने लगे. सभी प्लेटफॉर्म […]

मुजफ्फरपुर : रक्सौल से हावड़ा जानेवाली मिथिला एक्सप्रेस में शुक्रवार को इंटर के परीक्षार्थियों ने कब्जा जमा लिया. सीट नहीं मिलने पर परीक्षार्थियों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की. इससे बोगी में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. प्लेटफॉर्म पर परीक्षा खत्म होने के बाद सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी पहुंचने लगे.

सभी प्लेटफॉर्म संख्या एक पर जाने के बाद समस्तीपुर रूट में जानेवाली ट्रेन का इंतजार करने लगे. इसी बीच मिथिला एक्सप्रेस की आने की घोषणा की गयी. इस पर परीक्षार्थी शोर मचाने लगे. ट्रेन के आने के साथ ही परीक्षार्थी ट्रेन की हर बोगी में अपना कब्जा जमाने लगे. पीछे की एक जेनरल बोगी में मिलिट्री के जवान होने की वजह से वह स्लीपर की ओर बढ़ते हुए एस 5 व एस 6 में घुस गये. परीक्षार्थियों ने यात्रियों को उठाना शुरू किया. इस पर यात्रियों ने विरोध किया. छात्र यात्रियों के साथ मारपीट करने लगे. सूचना पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने मामला शांत कराया.

दो घंटे विलंब से पहुंची पवन एक्सप्रेस, हंगामा: दरभंगा से लोकमान्य तिलक जाने वाली पवन एक्सप्रेस के दो घंटे विलंब से आने पर यात्रियों ने प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर हंगामा किया. यात्रियों ने बताया कि हाजीपुर रूट में दोपहर के बाद ट्रेन नहीं है. पवन एक्सप्रेस है तो वह लेट है. वहीं, परिचालन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि ट्रेन दरभंगा से ही अपने समय से करीब एक घंटे विलंब से रवाना हुई है.
हंगामे की सूचना मिलने पर आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने यात्रियों को समझा कर शांत कराया. ट्रेन करीब 5.45 बजे जंक्शन पर पहुंची तब जाकर यात्री शांत हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें