Advertisement

muzaffarpur

  • Feb 12 2019 7:03AM
Advertisement

मुजफ्फरपुर : सोना बरामदगी की जानकारी पर पहुंचे ग्राहकों में अपने जेवरात देखने की बेचैनी

 मुजफ्फरपुर :   भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में गत बुधवार को हुए 10 करोड़ के सोना लूट के बाद उसके बरामद होने की जानकारी मिलने पर ग्राहकों के चेहरा पर खुशी साफ दिख रही थी. सोमवार की सुबह नौ बजे से ही मुथूट फाइनेंस कार्यालय के गेट पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया. ग्राहकों को यह जानने की बेचैनी थी कि उनका लूटा गया सोना कब तक मिलेगा.

 
 कंपनी पहुंचे कई ग्राहक अपने जेवरात को लूटे जाने व सुरक्षित रहने वाले सूची में खोज रहे थे. इधर, कंपनी के अंदर भी वरीय से लेकर कनीय पदाधिकारियों के बीच शनिवार तक छायी मायूसी खुशी में बदल चुकी है. कंपनी के अधिकारी काफी आराम व हल्के मूड में दिखे. उनके चेहरा पर तनाव दूर-दूर तक नहीं दिख रहा था. हंसी के ठहाकों से कंपनी का कार्यालय परिसर गूंज रहा था. 
 
इधर, कंपनी के गेट पर पहुंची एक महिला की आंखों से अांसू नहीं रुक रहे थे. जब वह अंदर प्रवेश की, तो उसके आंसू देख कर कंपनी के वरीय पदाधिकारियों ने दिलासा दिलाया. कहा कि अब चिंता की कोई बात नहीं है. जल्द ही आप लोगों का सोना मिल जायेगा. इसके बाद ग्राहक और भी अधिक संतुष्ट हो गये. 
 
मेरे लिए पति से बड़ा जेवरात 
सोना बरामद होने की जानकारी मिलने के बाद ग्राहकों में एक अजीब तरह की बेचैनी दिखी. सभी ग्राहक अपने सोना को स्पर्श कर देखना चाह रहे थे. सारण इलाके से पहुंची एक महिला ने कंपनी के अधिकारियों से कहा कि उसके लिए पति से बड़ा जेवरात है. वह पति को खो सकती है, लेकिन अपने जेवरात को नहीं. इसके बाद वह अपने जेवरात देखने के लिए हंगामा करने लगी. 
कंपनी में कार्यरत महिलाकर्मी अमिता सिंह सहित अन्य कर्मियों ने समझा-बुझा कर उसे शांत कराया. कंपनी के एजीएम सिक्यूरिटी एंड विजिलेंस रोहित कपूर ने बताया कि लूटे गये सोना में 26.5 किलो बरामद कर लिया गया है. कोर्ट के आदेश से कंपनी को सोना मिलेगा. इसके बाद ही ग्राहकों को दिया जायेगा. सोना पूरी तरह पुलिस के पास सुरक्षित है. पुलिस अपनी प्रक्रिया पूरी नहीं करती, तबतक ग्राहकों को इंतजार करना होगा. इसके बाद  ग्राहकों ने चैन की सांस ली.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement