38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : नोट गिनते वीडियो वायरल होने पर सदर थानेदार राकेश निलंबित

मुजफ्फरपुर : रुपये गिनते वीडियो वायरल होने के मामले में सदर थानेदार को निलंबित कर दिया गया है. आइजी के निर्देश पर नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने मंगलवार को थाने पर पहुंच कर मामले की जांच की थी. इसके बाद एसएसपी मनोज कुमार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया.दोपहर को नगर डीएसपी […]

मुजफ्फरपुर : रुपये गिनते वीडियो वायरल होने के मामले में सदर थानेदार को निलंबित कर दिया गया है. आइजी के निर्देश पर नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने मंगलवार को थाने पर पहुंच कर मामले की जांच की थी.
इसके बाद एसएसपी मनोज कुमार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया.दोपहर को नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन सदर थाने पहुंचे. उन्होंने सदर थानेदार राकेश कुमार से कई बिंदुओं पर पूछताछ की. थानेदार ने इस पर सफाई देते हुए इसे साजिश बताया.
कहा कि वीडियो में दिख रहा युवक उसका रिश्तेदार है. इस तरह की कोई बात नहीं है. नगर डीएसपी ने थानेदार पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि आरोप ऐसे ही नहीं लग रहा है. अगर युवक आपका रिश्तेदार है तो उसे बुलाइए. मैं खुद उससे पूछताछ करूंगा. डीएसपी ने पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही. नगर डीएसपी ने बताया कि सदर थाने के मालखाने व जब्त शराब के रिकाॅर्ड की भी जांच की गयी है.
प्रारंभिक जांच में यह सही पाया गया है. जांच में अगर थानेदार दोषी पाये जायेंगे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. इसके बाद नगर डीएसपी ने जब कांडों की समीक्षा की, तो उन्हें दस साल पुराने कई केस लंबित मिले. इस पर थानेदार को फटकार लगायी. सभी लंबित कांडों का निष्पादन करने का निर्देश थानेदार व केस के आइओ को दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें