29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जब्त शराब की हेराफेरी में मोतीपुर थाने पर छापा,थानाध्यक्ष निलंबित

मुजफ्फरपुर/मोतीपुर : जब्त शराब की हेराफेरी की सूचना पर रविवार रात पटना से आयी मद्य निषेध की टीम ने मोतीपुर थाने पर छापेमारी की. एसएसपी मनोज कुमार विशेष पुलिस टीम के साथ मौजूद थे. थाने को चारों ओर से घेर कर प्रत्येक कमरे की तलाशी ली गयी. छापेमारी की सूचना पर थानेदार कुमार अमिताभ फरार […]

मुजफ्फरपुर/मोतीपुर : जब्त शराब की हेराफेरी की सूचना पर रविवार रात पटना से आयी मद्य निषेध की टीम ने मोतीपुर थाने पर छापेमारी की. एसएसपी मनोज कुमार विशेष पुलिस टीम के साथ मौजूद थे. थाने को चारों ओर से घेर कर प्रत्येक कमरे की तलाशी ली गयी.
छापेमारी की सूचना पर थानेदार कुमार अमिताभ फरार हो गये. उन्होंने सरकारी व प्राइवेट मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया. उनसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन वह थाने पर उपस्थित नहीं हुए.
एसएसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया. डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद को भी थाने पर बुलाया गया. स्पेशल टीम ने थानेदार की तलाश में शहर में कई जगह छापेमारी भी की.
मद्य निषेध टीम को सूचना मिली थी कि मोतीपुर थाने से जब्त शराब की बिक्री होती है. सूचना मिलने पर मद्य निषेध के एसपी राजीव रंजन के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम ने देर शाम छापेमारी की.
चीनी मिल के क्वार्टर में चलता है थाना
मोतीपुर थाना चीनी मिल के क्वार्टर में चलता है. कई आवास पर पुलिसकर्मियों ने अवैध तरीके से कब्जा कर रखा है. कई बार वहां से थाना हटाने को लेकर कवायद भी हो चुकी है.
एसएसपी मनोज कुमार पहुंचे मोतीपुर थाना, थानेदार फरार
मोतीपुर थाने में हाल के कुछ माह में शराब की कई खेप पकड़ी गयी थी. विशेष टीम ने जब्ती सूची से मालखाने व थानेदार के आवास में रखी शराब का मिलान कराया. जब्त शराब में कितनी हेराफेरी की गयी है, इस बारे में अधिकारी बोलने से कतराते रहे.
पूर्व थानाध्यक्ष से हुई पूछताछ
मोतीपुर थाने में तैनात रहे इंस्पेक्टर सुभाष प्रसाद को भी देर रात थाने पर बुलाया गया. वर्तमान में वह सकरा सर्किल में तैनात हैं. उनसे लंबी पूछताछ की गयी. उनके कार्यकाल में जब्त की गयी शराब के बारे में सवाल किये गये. मालखाना का चार्ज नहीं दिये जाने पर उनसे पूछताछ की गयी.
आवास का ताला तोड़ ली गयी तलाशी
देर रात एसडीओ पश्चिमी और मोतीपुर सीओ की उपस्थिति में वीडियोग्राफी करा कर थानेदार के आवास का ताला तोड़ कर तलाशी ली गयी. आवास से कैश बरामदगी की सूचना है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है.
विशेष टीम को सूचना थी कि थाने में जब्त होने वाली शराब को थानेदार मालखाना में रखने की बजाय अपने आवास में रखते हैं. वही शराबबंदी के बाद अब तक मोतीपुर थाने में एक बार भी शराब नष्ट नहीं की गयी. थानेदार के आवास में एक हजार से अधिक कार्टन शराब रखे हुए थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें