30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यार्ड में पोरबंदर एक्सप्रेस पर यात्रियों का कब्जा

मुजफ्फरपुर : अहमदाबाद में हिंसा के बाद अपने घर आये लोग अब फिर से वापस लौटने लगे हैं. मुजफ्फरपुर रूट से अहमदाबाद जानेवाली सभी ट्रेनाें में यात्रियों की भीड़ बढ़ रही है. सोमवार को यार्ड में लगी मुजफ्फरपुर से पोरबंदर जाने वाली पोरबंदर एक्सप्रेस में यात्रियों ने अपना कब्जा जमा लिया. धीरे-धीरे जनरल बोगी यात्रियों […]

मुजफ्फरपुर : अहमदाबाद में हिंसा के बाद अपने घर आये लोग अब फिर से वापस लौटने लगे हैं. मुजफ्फरपुर रूट से अहमदाबाद जानेवाली सभी ट्रेनाें में यात्रियों की भीड़ बढ़ रही है. सोमवार को यार्ड में लगी मुजफ्फरपुर से पोरबंदर जाने वाली पोरबंदर एक्सप्रेस में यात्रियों ने अपना कब्जा जमा लिया. धीरे-धीरे जनरल बोगी यात्रियों से खचाखच भर गयी.
यार्ड में तैनात जवान यात्रियों को भगाते रहे. थोड़ी देर बाद ट्रेन को प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए ट्रेन को आगे बढ़ाया गया, तो वहां खड़े यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी. ट्रेन के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर आते ही यात्री गेट के पास धक्का-मुक्की करने लगे. इस बीच दो यात्री गिर कर घायल हो गये. उन्हें थोड़ी देर बाद जवानों ने सीट पर बैठा दिया.
जान पर खेल यात्रियों ने मालगाड़ी के नीचे से पार किया ट्रैक. यार्ड में लगी पोरबंदर एक्सप्रेस में चढ़ने के लिए यात्री काफी बेचैन थे. उन्हें अपनी जान तक की परवाह नहीं थी. ट्रेन पर चढ़ने के लिए यात्री लाइन संख्या पांच पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पार कर रहे थे.
इस पर प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों ने यात्रियों को जाने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने. इसी बीच एक महिला का बैग मालगाड़ी के नीचे लगे हुक में फंस गया. इस पर वह चिल्लाने लगी. प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेंडरों ने जान पर खेल कर महिला को बचाया.
मौर्य एक्सप्रेस में परीक्षार्थियों का कब्जा, हंगामा
रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा खत्म होने के बाद परीक्षार्थी धीरे-धीरे जंक्शन पहुंचने लगे. सभी मौर्य एक्सप्रेस का इंतजार ट्रैक पर बैठ कर कर रहे थे. ट्रेन आने की घोषणा होने पर छात्र प्लेटफॉर्म व ट्रैक के दूसरी आेर जाकर खड़े हो गये. ट्रेन के आते ही सभी परीक्षार्थी ट्रेन की आेर भागने लगे. सभी जनरल बोगी व स्लीपर बोगी में घुसने लगे. इसी पर स्लीपर बोगी में यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. लेकिन, छात्रों की संख्या अधिक देख वे चुप हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें