31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सराय में टोल प्लाजाकर्मी को गोली मारी, मौत

भगवानपुर : शनिवार को सरेशाम अपराधियों ने टोल प्लाजा कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर सराय थाना क्षेत्र के पटेढा गांव स्थित टोल प्लाजा पर हुआ. मृतक मुकेश कुमार शर्मा उर्फ बिहारी (30) सराय थाना क्षेत्र के रामपुर रत्नाकर उर्फ सरसई गांव निवासी लोहा सिंह का पुत्र था. घटना […]

भगवानपुर : शनिवार को सरेशाम अपराधियों ने टोल प्लाजा कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर सराय थाना क्षेत्र के पटेढा गांव स्थित टोल प्लाजा पर हुआ. मृतक मुकेश कुमार शर्मा उर्फ बिहारी (30) सराय थाना क्षेत्र के रामपुर रत्नाकर उर्फ सरसई गांव निवासी लोहा सिंह का पुत्र था.
घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने टोल प्लाजा के समीप जाम कर वाहनों की आवाजाही ठप कर दी. इस दौरान मौके पर पहुंची सराय थाने की पुलिस को आक्रोशित लोगों ने खदेड़ दिया. जाम में फंसे कई वाहनों को उग्र लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना का कारण टॉल टैक्स देने का विवाद बताया गया है. जानकारी के अनुसार एक लाल रंग की कार मुजफ्फरपुर की ओर से टॉल प्लाजा के समीप पहुंची. कार चालक ने टॉल टैक्स दिये बिना वीआईपी लेन से कार निकालने का प्रयास किया.
वहां ड्यूटी पर तैनात मुकेश कुमार शर्मा ने कार रोक दी. कार पर सवार लोगों और कर्मी के बीच कुछ बातचीत हुई. इसके बाद मुकेश ने बैरियर को हटाकर कार को आगे जाने की इजाजत दे दी. कार चालक ने वीआईपी लेन से कार को बैरियर से आगे निकालकर रोक दिया. कार में बैठे दो अपराधी नीचे उतरे और मुकेश के समीप पहुंच गये. जब तक मुकेश कुछ समझ पाता अपराधियों ने काफी नजदीक से उसके सीने में दो गोली मार दी. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुये कार में बैठ गये और हाजीपुर की ओर निकल भागे. कुछ दूर जाने के बाद अपराधी सदर थाना क्षेत्र में गाड़ी छोड़ भाग निकले.
घटना के बाद टॉल प्लाजा पर अफरा- तफरी मच गयी. सहयोगी मुकेश को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुकेश की मौत की जानकारी मिलते ही टॉल प्लाजा के अन्य कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. जाम की सूचना पर पहुंची सराय पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया. इसके बाद उग्र लोगों ने जाम में फंसे कई वाहनों में तोड़फोड की.
पोस्टमार्टम कराये बिना शव को लेकर चले गये परिजन
सदर अस्पताल में मुकेश की मौत की पुष्टि होते ही परिजन शव को ले जाने लगे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने का दबाव बनाया. जिसको लेकर मृतक के परिजन और पुलिस के बीच हल्की नोक-झोंक भी हुयी. हालांकि परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये शव को लेकर चले गये. घटना के करीब दो घंटे बाद परिजन शव के साथ टॉल प्लाजा के समीप पहुंचे. शव के पहुंचते ही आसपास के गांव के लोग वहां जुट गये. लोगों की भीड़ को देखते देर रात में जिला मुख्यालय से रैपिड एक्शन फोर्स के साथ अतिरिक्त पुलिस को टॉल प्लाजा भेजा गया.
कार पर सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम कराये ही ले जाने लगे. पुलिस ने शव को ले जाने से रोका. इस दौरान पुलिस के खिलाफ परिजनों ने आक्रोश व्यक्त किया. जिसके कारण परिजन और पुलिस के बीच बहस भी हुई. आक्रोशित परिजन शव को एंबुलेंस में रखकर सदर अस्पताल से लेकर चले गये.
ओम प्रकाश, थानाध्यक्ष, नगर थाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें