36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चमकी बुखार से पीड़ित तीन बच्चे एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से पीड़ित तीन बच्चों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. एक बच्चे की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. वह सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर के गौसनगर गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद के पांच वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार है. उधर, हथौड़ी थाने के खानपुर गांव निवासी […]

मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से पीड़ित तीन बच्चों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. एक बच्चे की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. वह सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर के गौसनगर गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद के पांच वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार है. उधर, हथौड़ी थाने के खानपुर गांव निवासी मो अब्दुल की ढाई वर्षीय पुत्री निखत परवीन व अहियापुर थाने के फतेहपुर गांव निवासी लक्ष्मण राम के पांच माह के पुत्र सत्यम कुमार को पीआइसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है.
एइएस संदिग्ध तीन बच्चों की हालत गंभीर : पीआइसीयू वार्ड में भर्ती एइएस संदिग्ध तीन बच्चों की हालत गंभीर बतायी गयी है. वार्ड में भर्ती सीतामढ़ी के बथनाहा थाने के भतवाडीह गांव निवासी सिकंदर महतो के एक वर्षीय पुत्री कंचन कुमारी को शुक्रवार की शाम में भर्ती कराया गया था. औराई थाने के खेतलपुर गांव निवासी मो नेयाज के तीन वर्षीय पुत्र रेहान को 15 जुलाई को भर्ती कराया गया था.
वैशाली के गोरौल के अखिलेश राम के चार वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी है. इन तीनों बच्चे की पैथोलौजी रिपोर्ट में एइएस संदिग्ध बताया गया था. शनिवार को तीनों बच्चों की हालत गंभीर होने पर वार्ड में तैनात नर्स ने बताया कि डॉक्टर को कॉल भेजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें