39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अिहयापुर में नेटवर्किंग कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोली

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने के बखरी चौक पर शनिवार को आपसी विवाद में एक बदमाश ने निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बिट्टू कुमार को गाेली मार कर जख्मी दिया. घटना के समय वह सब्जी खरीदकर लौट रहा था. साथी को गोली लगने से आक्रोशित कंपनी के कर्मियों ने सिपाहपुर गांव के पास एनएच – 57 को […]

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने के बखरी चौक पर शनिवार को आपसी विवाद में एक बदमाश ने निजी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बिट्टू कुमार को गाेली मार कर जख्मी दिया. घटना के समय वह सब्जी खरीदकर लौट रहा था. साथी को गोली लगने से आक्रोशित कंपनी के कर्मियों ने सिपाहपुर गांव के पास एनएच – 57 को जाम कर हंगामा किया. आक्रोशित लोग आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो घंटे में अपराधी को पकड़ने के आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त कर दिया.
पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. बिट्टू के पीठ में गोली लगने की बात कही जा रही है. लेकिन डॉक्टर ने इसकी पुष्टि नहीं की है. इधर, पुलिस ने आरोपित विशाल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. उसका पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है. उसके साथ भी मारपीट किये जाने की बात कही जा रही है.
नेटवर्किंग कंपनी के जिला हेड मो. शमितुल्ला ने बताया कि उनके डिस्टिब्यूटर डोर टू डोर जाकर प्रोडक्ट बेचते हैं. इससे जो कमीशन आता है ,उससे ही कर्मियों को वेतन दिया जाता है. कंपनी के सभी कर्मी थाना क्षेत्र में ही अलग- अलग जगहों पर किराये के मकान में रह रहे है. शनिवार की देर शाम उनकी कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बिट्टू कुमार सब्जी लेने के लिए बखरी चौक गया था. वापस लौटते समय विकास पांडेय ने उसके ऊपर हमला करके पीठ में गोली मार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें