31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसिड पिलायी गयी महिला की मौत, कंपाउंडर पर प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : पानी की जगह एसिड पिलाने के बाद जीवन व मौत से जूझ रही श्यामली देवी (65) की मौत बुधवार की देर रात इलाज के दौरान हो गयी. जूरन छपरा के रोड नंबर चार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा था. महिला की मौत की सूचना पर ब्रह्मपुरा थाने के […]

मुजफ्फरपुर : पानी की जगह एसिड पिलाने के बाद जीवन व मौत से जूझ रही श्यामली देवी (65) की मौत बुधवार की देर रात इलाज के दौरान हो गयी. जूरन छपरा के रोड नंबर चार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा था. महिला की मौत की सूचना पर ब्रह्मपुरा थाने के दारोगा राजेश्वर राय हॉस्पिटल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

पोस्टमार्टम के बाद आक्रोशित परिजन जूरन छपरा के रोड नंबर तीन में डॉ अमरेंद्र झा की क्लिनिक के बाहर शव को रख प्रदर्शन करने लगे. इधर, डॉक्टर व कंपाउंडर क्लिनिक छोड़कर फरार हो गये. बवाल की सूचना पर पहुंचे थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने परिजनों को इंसाफ का भरोसा दिलाया. तब जाकर हंगामा शांत हुआ. इसके बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर वैशाली जिले के गोरौल थाने के सेहान छोटकी स्थित पैतृक गांव के लिए निकले. मृतक के नाती मोहन कुमार के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई. इसमें कंपाउंडर संजीव कुमार उर्फ राजीव कुमार को आरोपित बनाया गया है. पुलिस कंपाउंडर के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.
बिचौलिये के चक्कर में पहुंचा था अमरेंद्र झा की क्लिनिक . मोहन ने बताया कि नानी को दिखाने के लिए 12 फरवरी को जूरन छपरा रोड नंबर चार पहुंचा. गेट पर एक आदमी ने खूद को हॉस्पिटल का स्टाफ बताकर कहा कि यहां व्यवस्था सही नहीं है. रोड नंबर तीन में डॉ अमरेंद्र झा की क्लिनिक में ले जाकर कंपाउंडर संजीव झा से मिलवाया.
एसिड की बोतल को कहा था फ्रिज का पानी
परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर के दिये दवा को खाने के लिए उसकी नानी ने पानी मांगा. वह पानी लाने बाहर जा रहा था कि कंपाउंडर संजीव कुमार ने एक पानी जैसा बोतल दिया. और कहा कि अभी फ्रिज से लाया हूं पी लीजिए. जैसे ही वह बोतल में रखे पानी को पीने लगी. इसके तुरंत बाद उल्टी करने लगी. महिला के चिल्लाने के बाद डॉक्टर आये, तो देखा कि यह तो एसिड पिला दिया गया है. डॉक्टर ने अपने कंपाउंडर को तुरंत जूरन छपरा के रोड नंबर चार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भेज दिया. भर्ती कराने के बाद कंपाउंडर फरार हो गया. जब वह वापस डा अमरेंद्र झा की क्लिनिक पहुंचा, तो बंद पाया.
मृतक महिला के नाती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित कंपाउंडर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
धर्मेंद्र कुमार, ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें