33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजिस्ट्रेशन नंबर मिला नहीं कैसे परीक्षा फॉर्म भरें छात्र

मुजफ्फरपुर : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने मैट्रिक परीक्षा 2018 के लिये ऑनलाइन फॉर्म भरने की तिथि बुधवार से निर्धारित कर दी, लेकिन कई स्कूलों के परीक्षार्थियों का रजिस्ट्रेशन नंबर ही नहीं मिल सका है. इसके चलते पहले दिन प्रधानाध्यापक काफी परेशान हुए. वहीं समिति के पोर्टल पर परीक्षा फॉर्म भी अपलोड नहीं किया जा […]

मुजफ्फरपुर : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने मैट्रिक परीक्षा 2018 के लिये ऑनलाइन फॉर्म भरने की तिथि बुधवार से निर्धारित कर दी, लेकिन कई स्कूलों के परीक्षार्थियों का रजिस्ट्रेशन नंबर ही नहीं मिल सका है. इसके चलते पहले दिन प्रधानाध्यापक काफी परेशान हुए. वहीं समिति के पोर्टल पर परीक्षा फॉर्म भी अपलोड नहीं किया जा सका था. 19 दिसंबर तक ऑनलाइन फॉर्म भरे जाने है.

प्रधानाध्यापकों का कहना था कि पहले दिन समिति की आधी-अधूरी तैयारी के कारण फॉर्म नहीं भरा जा सका. हालांकि, स्कूल में सेंटअप परीक्षा उत्तीर्ण करनेवाले परीक्षार्थियों की सूची बना ली गयी. दोपहर में बीबी कॉलेजिएट में कार्यालय में स्टॉफ मायूस बैठे थे.

बताया कि अभी पोर्टल पर परीक्षा फॉर्म शो नहीं कर रहा है. वहीं विद्या बिहार स्कूल में बताया गया कि रजिस्ट्रेशन नंबर ही बोर्ड से नहीं मिला है. इसी तरह मुखर्जी सेमिनरी स्कूल में भी परीक्षा फॉर्म भरने का काम शुरू नहीं हो सका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें