27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ को गोली मार ढाई लाख की लूट

मुजफ्फरपुर/गोरौल: थाना क्षेत्र के गोरौल बाजार में बुधवार को मुजफ्फरपुर के कपड़ा व्यवसायी सह वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल के कर्मचारी अमित कुमार से अपराधियों ने लगभग ढाई लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया है. गोली अमित के दाहिने जांघ में लगी है. घायल कर्मचारी का […]

मुजफ्फरपुर/गोरौल: थाना क्षेत्र के गोरौल बाजार में बुधवार को मुजफ्फरपुर के कपड़ा व्यवसायी सह वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल के कर्मचारी अमित कुमार से अपराधियों ने लगभग ढाई लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया है. गोली अमित के दाहिने जांघ में लगी है. घायल कर्मचारी का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है.
जवाहरलाल रोड निवासी जय प्रकाश शर्मा का पुत्र अमित कुमार एक लंबे अरसे से वार्ड पार्षद सह कपड़ा व्यवसायी संजय केजरीवाल के थोक कपड़ा दुकान में कार्यरत है. बुधवार की सुबह 10 बजे वह सराय,भगवानपुर व गोरौल में खुदरा दुकानदारों के यहां बकाया वसूली के लिए अपने घर से निकला था. सराय और भगवानपुर से राशि की वसूली के बाद वह गोरौल बाजार पहुंचा था. वसूली के बाद अपराह्न करीब 4.30 में वह मुजफ्फरपुर लौटने के लिए बस पकड़ने गोरौल चौक पैदल जा रहा था.

इसी बीच गोरौल बाजार स्थित डॉ युनूस के क्लिनिक के पास पूर्व से घात लगाये बाइक सवार लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर उससे रुपये भरा बैग छीन लिया.जख्मी कर्मचारी अमित ने स्थानीय लोगों को बताया कि सुबह से ही उसने कई बाजारों के दुकानदारों से कलेक्शन किया था. लूटी गयी रकम ढाई लाख के करीब होने की बात उसने बतायी है.

लूट की घटना को अंजाम देर वहां से फरार हो रहें अपराधियों को पकड़ने के लिए कर्मचारी अमित ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो, अपराधी उस पर गोलीबारी शुरू कर दिया. अपराधियों की गोली अमित के दाहिने जांघ में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद अपराधी गोली चलाते हुए गोरौल गुमटी होते हुए भाग निकले.
लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
गोलीबारी की आवाज सुन वहां स्थानीय लोग जुटने लगे. मौके पर घायल कर्मचारी को राजकीय अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर कृष्णा कुमार ने उसे रेफर कर दिया. घटना की सूचना पाते ही महुआ सर्किल के इंस्पेक्टर उदय शंकर भी राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायल व्यक्ति से पूछताछ की. थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिये नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
अपराधी ने व्यवसायी को गोली मार कर रुपये लूट लिए हैं. हालांकि कितनी राशि लूटी गयी है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. घायल व्यक्ति को जांघ में गोली लगी है. मामले की जांच की जा रही है.
उदय शंकर,पुलिस निरीक्षक,महुआ सर्किल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें