31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : सेना बहाली में 3682 अभ्यर्थियों ने लगायी दौड़ 215 मेडिकल के लिए चयनित

पूर्वी व पश्चिमी चंपारण व समस्तीपुर के 5709 ने कराया था रजिस्ट्रेशन मुजफ्फरपुर : सेना बहाली के दूसरे दिन सोमवार को सोल्जर ट्रेडमैन के लिए चक्कर मैदान में तीन जिलों पूर्वी व पश्चिमी चंपारण और समस्तीपुर के 2902 अभ्यर्थियों ने दौड़ लगायी. इनमें से 215 अभ्यर्थियों को मेडिकल टेस्ट के लिए चयन किया गया. मंगलवार […]

पूर्वी व पश्चिमी चंपारण व समस्तीपुर के 5709 ने कराया था रजिस्ट्रेशन
मुजफ्फरपुर : सेना बहाली के दूसरे दिन सोमवार को सोल्जर ट्रेडमैन के लिए चक्कर मैदान में तीन जिलों पूर्वी व पश्चिमी चंपारण और समस्तीपुर के 2902 अभ्यर्थियों ने दौड़ लगायी. इनमें से 215 अभ्यर्थियों को मेडिकल टेस्ट के लिए चयन किया गया. मंगलवार से इनकी मेडिकल जांच शुरू होगी.
बहाली में शामिल होने के लिए इन तीनों जिलों से 5709 अभ्यर्थियों ने अॉनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया था. दौड़ में शामिल होने के लिए 3682 अभ्यर्थी चक्कर मैदान पहुंचे थे. फायरिंग एरिया में रफ हाइट व एडमिट कार्ड जांच के दौरान 780 अभ्यर्थियों को मैदान से बाहर कर दिया गया. दौड़ व फिजिकल फिटनेस टेस्ट में सफल अभ्यर्थियों की डक्यूमेंट की ऑनलाइन जांच की गयी. इस दौरान दो फर्जी अभ्यर्थियों को पकड़ा गया.
आज आठों जिले के अभ्यर्थी होंगे शामिल
बहाली के तीसरे दिन मंगलवार को सोल्जर टेक्निकल व क्लर्क के लिए आठों जिलों मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण, समस्तीपुर, मधुबनी और दरभंगा के करीब 65 सौ अभ्यर्थी बहाली में शामिल होने के लिए चक्कर मैदान पहुंचेंगे. ज्यादा अभ्यर्थियों के पहुंचने की संभावना को देखते हुए सेना व जिला प्रशासन ने तैयारी कर रखी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें