28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांटी में बैंक अधिकारी सहित नौ राहगीरों से दो लाख लूटे

दुस्साहस. नरसंडा ओवरब्रिज से छपड़ा कालीमंदिर के बीच हुई घटना एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में दारोगा रामानुज को निलंबित किया मुजफ्फरपुर : पुलिस के लाख सख्ती के बाद भी अपराधी अपने करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कांटी थानाक्षेत्र के नरसंडा ओवरब्रिज से लस्करीपुर पंचायत भवन तक शिवहर के बैंक अधिकारी सहित नौ […]

दुस्साहस. नरसंडा ओवरब्रिज से छपड़ा कालीमंदिर के बीच हुई घटना

एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में दारोगा रामानुज को निलंबित किया
मुजफ्फरपुर : पुलिस के लाख सख्ती के बाद भी अपराधी अपने करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कांटी थानाक्षेत्र के नरसंडा ओवरब्रिज से लस्करीपुर पंचायत भवन तक शिवहर के बैंक अधिकारी सहित नौ राहगीरों से करीब दो लाख लूट लिये. इस दौरान विरोध करनेवाले राहगीरों को घायल भी कर दिया. सूचना मिलने पर पश्चिमी डीएसपी कृष्णमुरारी सहित स्थानीय थानेदार रघुनाथ प्रसाद मौके पर पहुंचे. पीड़ितों, स्थानीय लोगों से पूछताछ और छानबीन की. एसएसपी विवेक कुमार गश्ती में लापरवाही बरतनेवाले दारोगा रामानुज सिंह को निलंबित कर दिया है.
45 मिनट तक घूम-घूम कर की लूटपाट : शुक्रवार की शाम कांटी थानाक्षेत्र में दो बाइक उजले रंग के अपाची और काले पल्सर पर सवार चार अपराधियों ने 45 मिनट तक लूटपाट मचायी. अपराधियों ने सबसे पहले मोतीपुर के बाइक एजेंसी के संचालक आशिफ आजम को निशाना बनाया. मुजफ्फरपुर से अपने गांव रतनपुर जा रहें आशीफ से 1.20 लाख, उसके बाद विशुनपुर सुमेर निवासी राकेश मिश्रा से 20 हजार, छपड़ा के सुमित कुमार की मोबाइल, शिवहर बैंक के उप प्रबंधक मनोज कुमार (बैंकर्स कॉलोनी, मिठनपुरा) से 8500 रुपये और मोबाइल,संतोष कुमार से 8 हजार, राजकुमार महतो (कांटी) से 1 हजार और मोबाइल, ओमप्रकाश सोनी(कांटी) से चार हजार, संजीव कुमार झा (कुशी स्टेशन टोला, कांटी) से 7600 रुपये और विकास कुमार से 4 हजार रुपये लूट लिया. सभी पीड़ितों ने कांटी थाने में लिखित शिकायत की.
पांच लाख रुपये लेकर जानेवाले को खोज रहें थे अपराधी
राहगीरों को लूट रहें अपराधी शहर से पांच लाख रुपये लेकर एनएच-28 होकर गुजरने वाले किसी व्यवसायी को खोज रहें थे. इसी क्रम में शहर से बाइक पर सवार होकर जानेवाले राहगीरों को रोक रहें थे और उससे पांच लाख रुपये के बाबत पूछ रहें थे. नहीं मिलने पर उसके पर्स व बैग छीन उसे भगा दे रहे थे. एसएसपी विवेक कुमार ने कहा कि उक्त व्यवसायी के किसी करीबी ने अपराधियों को सूचना दी होगी. अगर व्यवसायी गुप्त तरीके से इस बात की जानकारी पुलिस को देते हैं तो इस घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने में आसानी होगी.
लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
कांटी व अहियापुर में हुए लूटपाट की घटना की जानकारी होते ही एसएसपी विवेक कुमार इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है. सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित टीम में पश्चिमी डीएसपी कृष्णमुरारी,नगर डीएसपी आशीष आनंद के साथ अन्य कई पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं. एसएसपी ने इस घटना के दौरान गश्ती दल प्रभारी कांटी थाना के दारोगा रामानुज सिंह को निलंबित कर दिया है. घटना के बाद वहां पहुंचे पश्चिमी डीएसपी ने लूट के शिकार सभी लोगों से पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें