29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नये साल के जश्न के लिए आयी ” एक करोड़ की शराब जब्त

मुजफ्फरपुर . नये साल के जश्न के लिए आयी शराब की खेप को विशेष पुलिस टीम ने अहियापुर के महमुदपुर में छापेमारी कर बुधवार देर रात जब्त कर लिया. हालांकि ट्रक का चालक व खलासी मौके से अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गये. हरियाणा नंबर के ट्रक को किरान की सहायता से जब्त […]

मुजफ्फरपुर . नये साल के जश्न के लिए आयी शराब की खेप को विशेष पुलिस टीम ने अहियापुर के महमुदपुर में छापेमारी कर बुधवार देर रात जब्त कर लिया. हालांकि ट्रक का चालक व खलासी मौके से अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गये. हरियाणा नंबर के ट्रक को किरान की सहायता से जब्त कर थाने लाया गया है. पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है. एसएसपी विवेक कुमार को सूचना मिली थी कि अहियापुर थाना क्षेत्र के महमुदपुर में हरियाणा नंबर की एक ट्रक खड़ा है.
सूचना मिलते ही थानेदार विजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम बना कर छापेमारी करने को कहा गया. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो डीसीएम ट्रक देख तलाशी ली गयी. ट्रक पर लगभग 300 कार्टन शराब लदी थी. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ट्रक में खराबी आ गयी थी, जिस पर चालक मिस्त्री की तलाश कर रहा था.
हालांकि पुलिस को आता देख वे फरार हो गये. जब्त शराब की कीमत एक करोड़ आंकी गयी है. नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि ट्रक की तलाशी लेने के बाद कुछ सुराग हाथ लग सकता है.
पुलिस को शक है कि जेल में बंद एक माफिया के शागिर्द ने शराब की खेप मंगायी है. बता दें कि बीस दिन पूर्व भी बोचहां व अहियापुर थाने के बॉर्डर से सवा करोड़ की शराब जब्त की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें