31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पापा बोले, बिटिया को रोज कॉलेज भेजेंगे

मुजफ्फरपुर: हम अपनी बिटिया को रोजाना कॉलेज भेजेंगे, ताकि वह पढ़-लिखकर कुछ बन सके. साथ ही घर पर भी उसे बेहतर माहौल देंगे. उसकी पढ़ाई में किसी तरह की रुकावट नहीं होने देंगे. यह भरोसा दिलाया एमएसकेबी कॉलेज की छात्राओं के माता-पिता ने. वे बुधवार को कॉलेज प्रशासन के बुलावे पर अभिभावक गोष्ठी में पहुंचे […]

मुजफ्फरपुर: हम अपनी बिटिया को रोजाना कॉलेज भेजेंगे, ताकि वह पढ़-लिखकर कुछ बन सके. साथ ही घर पर भी उसे बेहतर माहौल देंगे. उसकी पढ़ाई में किसी तरह की रुकावट नहीं होने देंगे. यह भरोसा दिलाया एमएसकेबी कॉलेज की छात्राओं के माता-पिता ने. वे बुधवार को कॉलेज प्रशासन के बुलावे पर अभिभावक गोष्ठी में पहुंचे थे. अभिभावकों ने शैक्षणिक माहौल के लिए कॉलेज के प्रयासों की सराहना की.

शिक्षक-अभिभावक मिलन समारोह के दौरान प्राचार्य डॉ मनेंद्र कुमार ने कहा कि शैक्षणिक संस्थानों का उद्देश्य छात्रों को ज्ञानी और संस्कारवान बनाना है, न कि केवल डिग्री बांटना. कहा कि पूरे बिहार के कॉलेजों में छात्र- छात्राओं की संख्या काफी कम रहती है. मुख्य अतिथि के रूप में विष्णुकांत झा ने कहा कि कॉलेज के शिक्षक-शिक्षिकाओं का संघर्ष काफी अच्छा रहा है.

प्रकाश नारायण साहू, चंद्र भूषण चौधरी, विकास सहनी, शेख अहमद, संजू देवी, चंद्र भूषण चौधरी, विजय शंकर यादव आदि ने भी कॉलेज की व्यवस्था में सहयोग का आश्वासन दिया. कॉलेज के शिक्षक डॉ पूनम वर्मा, प्रभात सिन्हा, डॉ लोकमान्य रविंद्र प्रताप, डॉ अरुण कुमार सिन्हा, डॉ साहला इलयास, मंजू ओझा, डॉ लक्ष्मी रानी ने भी विचार रखk. बैठक में राम कुमार झा, मो कयूम खान, जितेंद्र कुमार सिंह आदि थे. संचालन डॉ विनम्रता व धन्यवाद ज्ञापन डॉ मो रइस ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें