38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रोविजनल सर्टिफिकेट नहीं मिला, तो हंगामा

मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विवि के गेस्ट हाउस में प्रोविजनल सर्टिफिकेट नहीं मिलने के कारण मुजफ्फरपुर सहित अन्य जिलों से आये छात्रों ने हंगामा कर दिया. वे गेस्ट हाउस से नारेबाजी करते हुए निकले और कुलपति आवास के सामने आकर हंगामा शुरू कर दिया. छात्र विवि के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. कुछ देर […]

मुजफ्फरपुर : बीआरए बिहार विवि के गेस्ट हाउस में प्रोविजनल सर्टिफिकेट नहीं मिलने के कारण मुजफ्फरपुर सहित अन्य जिलों से आये छात्रों ने हंगामा कर दिया. वे गेस्ट हाउस से नारेबाजी करते हुए निकले और कुलपति आवास के सामने आकर हंगामा शुरू कर दिया. छात्र विवि के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. कुछ देर बाद विवि थाने की पुलिस छात्रों को समझा-बुझाकर गेस्ट हाउस ले गयी. देर शाम तक कर्मचारियों ने अधिकतर छात्रों का प्रोविजनल सर्टिफिकेट तैयार कर दे दिया गया.

सर्टिफिकेट के लिए पहले ही आवेदन जमा कर चुके छात्र बुधवार को सर्टिफिकेट लेने आये, तो कर्मचारियों ने बताया कि अभी तैयार नहीं है. वे यह भी नहीं बता सके कि कब मिलेगा. छात्रों का कहना था कि उन्हें आज ही बुलाया गया था, फिर सर्टिफिकेट तैयार क्यों नहीं है. उनका कहना था कि एक दिन पहले, यानी मंगलवार को आवेदन जमा करने वाले कई छात्रों को सर्टिफिकेट मिल गया है. आक्रोशित छात्रों ने कुलपति आवास के सामने पहुंचकर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

छात्रों ने बताया कि मुजफ्फरपुर के साथ ही वैशाली, सीतामढ़ी, बेतिया व मोतिहारी से केवल सर्टिफिकेट लेने आये हैं. कई दिनों से विवि का चक्कर लगा रहे हैं. दारोगा बहाली के लिए 24 नवंबर तक ही रजिस्ट्रेशन कराना है. इसमें प्रोविजनल सर्टिफिकेट की जरूरत है. हंगामे के दौरान मौके पर पर पहुंचे डीएसपी आशीष आनंद से छात्रों ने शिकायत की. कहा कि विवि 20 दिनों से कुछ लोगों के कारण बंद है. अधिकारी कोई पहल नहीं कर रहे हैं. इस कारण हजारों छात्रों का भविष्य मुश्किल में फंसा है. दरअसल, दारोगा बहाली को देखते हुए पिछले सप्ताह शुक्रवार से प्रोविजनल सर्टिफिकेट के लिए आवेदन लिया जा रहा है, जबकि सोमवार से सर्टिफिकेट का वितरण भी किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें