24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : दूसरी शादी के लिए गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या, तेज आवाज में गाना बजा कर दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर : मीनापुर के मुस्तफागंज गांव में दूसरी शादी की नीयत से पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतका मुस्तफागंज निवासी जनक प्रसाद के 24 वर्ष पुत्र संजीव कुमार सौरभ की पत्नी राजनंदनी कुमारी थी. मालूम हो कि राजनंदनी की पहली शादी समस्तीपुर जिले के […]

मुजफ्फरपुर : मीनापुर के मुस्तफागंज गांव में दूसरी शादी की नीयत से पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतका मुस्तफागंज निवासी जनक प्रसाद के 24 वर्ष पुत्र संजीव कुमार सौरभ की पत्नी राजनंदनी कुमारी थी. मालूम हो कि राजनंदनी की पहली शादी समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के ध्रुवगामा गांव में चार वर्ष पूर्व सोनू कुमार से हुई थी. संजीव का उस उलड़की से पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था. संजीव का ध्रुवगामा भी आना-जाना था. एक दिन दोनों को आपत्तिजनक हालत में परिवार के लोगों ने पकड़ लिया. इसकी सूचना संजीव और राजनंदनी के घरवालों को दी गयी औश्र उसे बंधक बना कर रखा गया. संजीव के परिजनों और ध्रुवगामा के लोगों के बीच आपसी समझौते के तहत दोनों की शादी करा दी गयी. तब से संजीव के साथ ही राजनंदनी रह रही थी. राजनंदनी का मायका मुशहरी थाने के नरौली के सुतिहारा में है.

आज मां बनने की डॉक्टरों ने जतायी थी संभावना

राजनंदनी गर्भवती थी. डॉक्टर के अनुसार, उसकी आजकल में ही डिलेवरी होनेवाली थी. लेकिन, दुनिया में आने से पहले ही वह बच्चा भी मां की कोख में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस इंस्पेक्टर धनंजय कुमार शर्मा के नेतृत्व में दारोगा एसएनसिंह, उदय कुमार, ध्रुव नारायण सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पुलिस संजीव को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. पूछताछ में आरोपित संजीव ने पुलिस को बरगलाने लगा. बाद में सख्ती बरतने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि बिना रास्ते से हटाये दूसरी शादी नहीं हो पाती. इसलिए उसकी हत्या कर दी. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक पिस्टल और चार गोली भी बरामद कर ली.

घर में तेज आवाज में गाना बजा कर कनपट्टी में मारी गोली

ग्रामीणों ने बताया कि घटना की रात दरवाजे पर बने कमरे में दोनों सोये थे. संजीव ने चालाकी से 3.30 बजे ही जोर से गाना बजा दिया और हल्की आवाज में गोली चलने की आवाज आयी. गोली तकिया पर सोये अवस्था में कनपट्टी में सटा कर मारी गयी, ताकि आवाज ना हो. ग्रामीणों को गोली चलने की हल्की आवाज सुनायी दी. गोली मारने के बाद यह पिस्टल को घ्ज्ञर से थोड़ी दूर सड़क के किनारे झाड़ी में छिपा कर अन्य लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक पर चला गया. लौटने के बाद घर में जाकर अपनी मम्मी से बोला कि सुतिहारा वाली को किसी ने गोली मार दी है. घर में जाकर देखा तो राजनंदनी खून से लथपथ थी. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ दरवाजे पर जमा होने लगी.

चार गोली में दो गोली AK-47 की

पुलिस का कहना है कि मौके से चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इनमें से दो गोली एके 47 की है. पिस्टल में एके 147 की गोली भी इस्तेमाल की जा सकती है. खोखा बरामद करने के लिए पुलिस आरोपित के साथ छापेमारी कर रही है. संजीव ने पुलिस को यह भी बताया कि पिस्टल अपने किसी साथी से मांग कर लाया था. पुलिस को उसने साथियों के नाम भी बताये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें