38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड : ब्रजेश की पत्नी व संस्था से जुड़े लोगों की संपत्ति जब्त करने का आदेश

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह का संचालन करने वाली सेवा संकल्प एवं विकास समिति के सदस्यों की चल-अचल संपत्तियों को कब्जे में लेने का आदेश डीएम मो. सोहैल ने दिया है. बालिका गृह दुष्कर्म कांड के आरोपित ब्रजेश ठाकुर की पत्नी प्रो डॉ. आशा के साहू रोड स्थित आवास समेत समिति के 6 सदस्यों की संपत्ति […]

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह का संचालन करने वाली सेवा संकल्प एवं विकास समिति के सदस्यों की चल-अचल संपत्तियों को कब्जे में लेने का आदेश डीएम मो. सोहैल ने दिया है. बालिका गृह दुष्कर्म कांड के आरोपित ब्रजेश ठाकुर की पत्नी प्रो डॉ. आशा के साहू रोड स्थित आवास समेत समिति के 6 सदस्यों की संपत्ति को जब्त किया जायेगा. गौरतलब है कि जिला प्रशासन ने सरकार के निर्देश पर इन लोगों को नोटिस जारी किया था. 10 नवंबर को डीएम कोर्ट में इन लोगों ने संपत्ति के बारे में पक्ष रखा था जिसमें बताया था कि संस्था के संपत्ति से उनका लेना देना नहीं है.

प्रशासन की ओर से जारी नोटिस के अनुसार ब्रजेश ठाकुर की पत्नी प्रो. डॉ आशा के नाम से सबसे अधिक प्रोपर्टी हरिशंकर मनियारी में है. इसके अलावा साहू रोड में एक दो मंजिला मकान है. असनगर के प्रयागनाथ तिवारी (मुन्ना) का नाम से सबसे अधिक वाहन का निबंधन है. वहीं, संस्था के सचिव रमेश कुमार के नाम से साहू रोड में दो मंजिला मकान है. संजीता कुमारी (पति अनिल श्रीवास्तव) के नाम से गोबर सही में मकान है. इसी तरह अन्य सदस्यों के नाम से संपत्ति है. डीएम मो. सोहैल ने सभी सीओ को निर्देश देते हुए संस्था व सभी पद धारकों की चल-अचल संपत्ति का पता लगा कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा था.

संस्था की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष के रूप में रोहुआ के संजय कुमार सिंह, सचिव पद पर मझौली पचदही के रमेश कुमार व कोषाध्यक्ष के रूप में असनगर के प्रयागनाथ तिवारी (मुन्ना) का नाम अंकित है. इसके अलावा सदस्य के रूप में किरण पोद्दार (पति रमेश पोद्दार) रघुवंश रोड संजीता कुमारी (पति अनिल श्रीवास्तव) साहू रोड, प्रो. डॉ. आशा (पति ब्रजेश कुमार) साहू रोड और संगीता सुभाषिणी (पति अनिल गुप्ता) गन्नीपुर रोड का नाम अंकित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें