36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर बिहार में डूबने से 13 लोगों की गयी जान

मुजफ्फरपुर : उत्तर बिहार में नदी व पोखर में डूबने से शुक्रवार को नौ की मौत हो गयी. मुजफ्फरपुर के मनियारी की पकाही पंचायत में गनौर मांझी की पुत्री शिवकुमारी व लालजी मांझी की पुत्री शर्मिला की पोखर में डूबने से मौत हो गयी. उधर, सीतामढ़ी के कन्हौली थाने के फुलकाहां गांव में लखनदेई नदी […]

मुजफ्फरपुर : उत्तर बिहार में नदी व पोखर में डूबने से शुक्रवार को नौ की मौत हो गयी. मुजफ्फरपुर के मनियारी की पकाही पंचायत में गनौर मांझी की पुत्री शिवकुमारी व लालजी मांझी की पुत्री शर्मिला की पोखर में डूबने से मौत हो गयी.
उधर, सीतामढ़ी के कन्हौली थाने के फुलकाहां गांव में लखनदेई नदी में स्नान के क्रम में डूबने से सिकंदर साह की पुत्री खुशबू कुमारी, बसंत महतो की पुत्री रामकुमारी व राजेश पंजियार की पुत्री मनीषा कुमारी की मौत हो गयी. डुमरा थाने के रामपुर मझौलिया गांव में पोखर में डूबने से अजय कुमार राय की मौत गयी. बेलसंड थाने के हसौर गांव में पोखर में डूबने से पांचवीं के छात्र शांतनु कुमार की मौत हो गयी. वह रतीश झा का पुत्र था.
एचएम दीपक कुमार सिंह के मुताबिक, वह मध्याह्न भोजन के बाद सहपाठियों के साथ स्कूल से भागकर पोखर में स्नान करने गया था. दरभंगा के सिंहवाड़ा में अरई नदी के जुड़िया धार में शुक्रवार की सुबह डूबने से सढ़वाड़ा निवासी महेंद्र सहनी की मौत हाे गयी. उधर, समस्तीपुर के मुसरीघरारी के विसंभरपुर एलौत में पोखर में डूबने से नरेश राम के पुत्र साेनू कुमार की मौत हो गयी.
सुपौल में चार बच्चों की डूबने से मौत
सुपौल : सदर थाने की बैरिया पंचायत के सुरतीपट्टी की महादलित बस्ती में शुक्रवार को दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गयी. मृतकों में बेचो सादा का पुत्र बीरेन कुमार व शंकर सादा का पुत्र गजेन कुमार है. वहीं, प्रतापगंज थाने की सुखानगर पंचायत के वार्ड नंबर 13 जयनगरा ब्राह्मण टोला के पास से गुजरने वाली छुरछुरिया नदी में नहाने के क्रम में डूबने से विनोद झा के पुत्र सूरज कुमार व उसका फुफेरा भाई भोला झा की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें