36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में डूबने से सात की मौत, मरनेवालों में छह बच्चियां शामिल

सकरा व मीनापुर में हादसे मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरनेवाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों […]

सकरा व मीनापुर में हादसे
मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरनेवाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतकों में सकरा प्रखंड के विष्णुपुर बघनगरी गांव के झगरू साह की पुत्री खूशबू कुमारी (17), मो. मंजूर की पुत्री रजिया खातून (15), मो नथुनी की पुत्री अजमेरी खातून (14) व मो. समीउल्लाह की पुत्री नाजनी खातून (13) व मीनापुर की मदारीपुर कर्ण पंचायत के रामपुर हरी दक्षिणी गांव निवासी गरीबन मंडल के पुत्र अभिषेक कुमार (12), पुत्री मुस्कान कुमारी (10) व शिवानी कुमारी(08) शामिल हैं.
एक को बचाने में दौरान सभी डूबीं : बघनगरी गांव के लोगों ने बताया कि चारों किशोरियां आपस में सहेली थीं. शुक्रवार को बकरी चराने के दौरान दोपहर 12 बजे सभी पोखर मे नहाने चली गयीं. नहाने के दौरान उनमें से एक गहरे पानी में चली गयी अौर डूबने लगी. उसको बचाने गयीं अन्य तीन सहेलियां भी डूब गयीं. जब तक स्थानीय लोग उनको बचाने केलिए तालाब में उतरते, उससे पहले उनकी मौत हो गयी थी.
नदी में नहाने पहुंचे तीन भाई-बहन डूबे : मीनापुर में नदी में डूबे तीनों भाई-बहन राजकीय उत्क्रमित मवि छपड़ा हरिजन में पढ़ते थे.अभिषेक व शिवानी सातवीं और मुस्कान छठी में थी. तीनों स्कूल के टिफिन के दौरान नदी किनारे पहुंचे. वहां, कपड़ा उतार स्नान करने के लिए नदी में उतर गये. कुछ ही देर में तीनों गहरे पानी में चले गये. जब तक लोग उनको पानी से निकालते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.
सकरा में चार सहेलियां डूबीं, मीनापुर में दो बहनें व भाई की गयी जान
वैशाली : मिट्टी धंसने से बच्चे की गयी जान, पांच जख्मी
सहदेई बुजुर्ग (वैशाली) : सहदेई बुजुर्ग ओपी की चकफैज पंचायत के चकेयाज गांव में मिट्टी काटने के दौरान मिट्टी धंसने से आठ वर्षीय छात्र की दबने से मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य बच्चे जख्मी हो गये.
मृतक आठ वर्षीय अनिल पासवान चकेयाज निवासी अर्जुन पासवान का पुत्र था. वह प्राथमिक विद्यालय चकेयाज में तिसरी कक्षा का छात्र था. शुक्रवार की शाम अनिल घर के लिए मिट्टी लाने गांव के ही कुछ बच्चों के साथ मटखनमा पर मिट्टी लाने गया था. मिट्टी काटने के दौरान कई बच्चे दब गये. परिजनों ने सभी बच्चों को मलबे के नीचे से बाहर निकाला, लेकिन अनिल की मौत हो चुकी थी. वहीं गंभीर रूप से जख्मी पांचों बच्चों को पास के नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.
मिट्टी लाने गयीं तीन छात्राएं डूबीं, दो के शव मिले
सिंहवाड़ा/ सदर (दरभंगा) : जिले के सिंहवाड़ा व सदर थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में शुक्रवार को तीन छात्राएं डूब गयीं. इनमें दो की लाश बरामद हो गयी. एक का शव बरामद नहीं हो सका है.
इसमें सिंहवाड़ा थाने के राजो निवासी सरफे आलम की पुत्री मुस्कान परवीन (13) व मो. ओजैर की पुत्री कायनात सबा (10) की तालाब में डूबने से मौत हो गयी, वहीं मब्बी ओपी के गेहूंमी कोठिया हरिजन टोला निवासी बिजली महतो की पुत्री राधा कुमारी (12) बागमती नदी में डूब गयी. वहीं, दूसरी ओर बागमती नदी से मिट्टी लाने गयी गेहूंमी कोठिया हरिजन टोला निवासी बिजली महतो की पुत्री राधा कुमारी डूब गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें