27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर हत्याकांड में प्रोपर्टी डीलर गिरफ्तार, हत्याकांड के कई राज खुलने की संभावना

सकरा थाना क्षेत्र के सबहा गांव से हुई गिरफ्तारी कल्याणी मार्केट की जमीन को लेकर पूर्व मेयर से हुई थी तकरार मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार प्रोपर्टी डीलर श्यामनंदन मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद से ही श्यामनंदन पुलिस के निशाने पर था. इधर, एक […]

सकरा थाना क्षेत्र के सबहा गांव से हुई गिरफ्तारी
कल्याणी मार्केट की जमीन को लेकर पूर्व मेयर से हुई थी तकरार
मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार प्रोपर्टी डीलर श्यामनंदन मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद से ही श्यामनंदन पुलिस के निशाने पर था.
इधर, एक करोड़ के गबन मामले में गिरफ्तार पूर्व मेयर के व्यावसायिक पार्टनर सुशील छापड़िया के स्वीकारोक्ति बयान के बाद पुलिस श्यामनंदन की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गयी थी. अपने बयान में छापड़िया ने उसे हत्याकांड का मुख्य सूत्रधार बताया था. पुलिस कोर्ट में श्यामनंदन मिश्रा, शूटर गोविंद और सुजीत के वारंट के लिए आवेदन भी दे चुकी है.
पिछले 23 सितंबर को चंदवारा नवाब रोड में पूर्व मेयर समीर कुमार को अपराधियों ने एके-47 से भून दिया था. इस घटना में पूर्व मेयर के साथ उनके चालक रोहित की भी मृत्यु हो गयी थी. जांच के क्रम में श्यामनंदन का नाम आने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन, वह यहां से फरार हो गया था.
पुलिस को उसके दिल्ली में एक रिश्तेदार के यहां छिपे होने की जानकारी मिली थी. सोमवार की देर शाम पुलिस को उसके सकरा के सबहा स्थित अपने गांव पहुंचने की सूचना मिली. मंगलवार की सुबह छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
हत्याकांड के कई राज खुलने की संभावना
श्यामनंदन मिश्रा से पूछताछ में पूर्व मेयर हत्याकांड से जुड़े कई राज खुल सकते हैं. गिरफ्तारी के बाद से पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है.
कल्याणी मार्केट जमीन विवाद को लेकर श्यामनंदन और पूर्व मेयर के बीच टकराव हुआ था. पिछले 22 फरवरी को उसके साथ मारपीट की गयी थी. उसी दिन शाम को मुशहरी पुलिस उसे उत्पाद अधिनियम और आर्म्स एक्ट में जेल भेजा था. जेल से निकलने के बाद ही वह पूर्व मेयर की हत्या की साजिश रचने लगा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें